काजल अग्रवाल ने फैंस को किया कंफ्यूस, पोस्ट शेयर कर पूछ डाला ये सवाल
काजल अग्रवाल ने फैंस को किया कंफ्यूस, पोस्ट शेयर कर पूछ डाला ये सवाल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों बहुत चर्चाओं में हैं। इसका बड़ा कारण एक्ट्रेस की एक ही दिन रिलीज हुईं दो मूवीज रही। काजल अग्रवाल की फिल्म मुंबई सागा तथा मोसागोल्लू पिछले दिन ही सिनेमाघर पहुंची हैं। इन दोनों ही मूवीज को ऑडियंस से आरभिंक स्तर पर अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। साथ ही अभिनेत्री के अभिनय की भी बहुत प्रशंसा हो रही हैं। इस बीच अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म की तैयारी भी आरम्भ कर दी है। हाल ही में अभिनेत्री ने एक ट्वीट कर संकेत दिया है कि वो अपनी आगामी मूवी की शूटिंग आरम्भ कर चुकी हैं। 

इसके साथ ही अभिनेत्री ने एक ट्वीट कर प्रशंसकों के मध्य खलबली मचा दी है। ‘सिंघम’ स्टार ने ट्विटर पर एक फोटो साझा कर बताया है कि वो अपने पसंदीदा स्टार के साथ शूटिंग कर रही हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने एक फोटो साझा की है। जिसमें अभिनेता का केवल हाथ नजर आ रहा है। काजल अग्रवाल ने ये फोटो साझा कर प्रशंसकों से पूछा है कि क्या वो इस स्टार के नाम का अनुमान लगा सकते हैं। ‘मगधीरा’ स्टार की ये फोटो देखने के पश्चात् प्रशंसक कई प्रकार के अनुमान लगा रहे हैं। किसी ने इस अभिनेता को चिरंजीवी बताया है तो कोई अभिनेता नागार्जुन का नाम ले रहा है। 

वही इन दिनों अभिनेत्री दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता चिरंजीवी की फिल्म आचार्य को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई थी। इसके अतिरिक्त पिछले दिनों ही जानकारी सामने आई थी कि अभिनेत्री अपने चाइल्डहुड क्रश नागार्जुन के साथ डायरेक्टर प्रवीण सतारू की आने वाली फिल्म में काम करने वाली है। इस बात का खुलासा अभिनेत्री ने स्वयं मीडिया इंटरव्यू के चलते किया था। ऐसे में काजल अग्रवाल के प्रशंसकों में इसी बात की खलबली मची है कि ये फोटो आचार्य के सेट की है अथवा फिर नागार्जुन की आने वाली फिल्म की है।

भारत में ही नहीं बल्कि इन देशों में भी धूम-धाम से मनाया जाता है होली का पर्व

कीर्ति सुरेश और नितिन की फिल्म 'रंग दे' का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां देंखे वीडियो

प्रभास संग नजर आएगी साउथ की ये मशहूर अदाकारा, श्रुति हासन को देगी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -