कीर्ति सुरेश और नितिन की फिल्म 'रंग दे' का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां देंखे वीडियो
कीर्ति सुरेश और नितिन की फिल्म 'रंग दे' का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां देंखे वीडियो
Share:

साउथ के मशहूर सुपरस्टार नितिन एवं कीर्ति सुरेश की तेलगू मूवी रंग दे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये ट्रेलर आपको एक जबरदस्त रोलर कोस्टर राइड पर लेकर जाएगा। ट्रेलर का आरम्भ नितिन एवं क्रीति के बचपन से होता है। नितिन एवं कीर्ति दोनों एक-दूसरे से बहुत भिन्न हैं। जहां कीर्ति पढ़ाई में बहुत अच्छी हैं, वहीं उसके अपोजिट नितिन के लिए पास होना भी कठिन होता है। इस बीच दोनों की फैमिली में भी कुछ परेशानी आ जाती हैं तथा तभी दोनों की शादी हो जाती है जिसके पश्चात् इनकी स्टोरी में भी टर्निंग प्वाइंट आता है।

ट्रेलर को साझा करते हुए फिल्म के निर्देशक वेंकी ने लिखा, ‘तो ये रही जबरदस्त राइड रंग दे ट्रेलर। इस कलरफुल सफर से जुड़ने के लिए थिएटर में मिलें 26 मार्च को। वैसे ट्रेलर तो अच्छा है तथा प्रशंसक भी इसे पसंद कर रहे हैं।’ इस रॉम कॉम फिल्म में देवी श्री प्रसाद ने म्यूजिक दिया है तथा इसके सिनेमाटोग्राफर पीसी श्रीराम हैं। नवीन नूली ने इसे एडिट किया है। रंग दे को सेंसर बोर्ड से यू/ए सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ है। मूवी को सीथारा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। एटुलरी वेंकी ने मूवी को निर्देशित किया है। मूवी में नितिन एवं क्रीति के अतिरिक्त साई कुमार, नरेश, कौशल्या, रोहिणी, ब्रह्माजी, वेनेला किशोर तथा विनेथ लीड किरदार में हैं।

वैसे इस मूवी की राणा दग्गुबाती की फिल्म हाथी मेरे साथी से टक्कर होगी। बता दें कि इस मूवी के अतिरिक्त कीर्ति महेश बाबू के साथ फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ में दिखाई देने वाली हैं। बता दें कि कुछ समय पूर्व कीर्ति शादी की खबरों को लेकर बहुत चर्चाओं में थीं। ऐसा बताया जा रहा था कि कीर्ति, म्यूजिक निर्देशक अनिरुद्ध रविचंदर के साथ जिंदगी का नया आरम्भ करने वाली हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है।

प्रभास संग नजर आएगी साउथ की ये मशहूर अदाकारा, श्रुति हासन को देगी टक्कर

साउथ के इस सुपरस्टार ने एडिट रूम में देख ली 'RRR', कहा- ये फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड...

इंडियन आइडल के सेट पर छूटे कंटेस्टेंट्स के पसीने, शिल्पा शेट्टी बनी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -