कभी भी अभिनय की दुनिया छोड़ सकती हैं काजल अग्रवाल!

साउथ और हिंदी फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखा चुकीं अदाकारा काजल अग्रवाल ने हाल ही में चौकाने वाला फैसल लिया है। जी दरअसल काजल ने बीते साल ही अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी की। ऐसे में शादी के बाद से ही वह अपने पति के साथ व्यस्त हो गईं हैं। आए दिन वह उनके साथ तस्वीरें अपलोड करती नजर आईं हैं। ऐसे में अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही वह इंडस्ट्री को अलविदा कह सकती हैं। जी दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि, ''उन्हें नहीं पता कि वो कब तक एक्टिंग को जारी रख पाएंगी।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

जी हाँ, अदाकारा ने साफ़ शब्दों में कहा कि, ''अगर उनके पति उन्हें एक्टिंग छोड़ने के लिए कहते हैं तो वो तुरंत ही फिल्मों की दुनिया को बाय-बाय कह देंगी।'' केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह तक साफ कर दिया कि वो इस वक्त सिर्फ अपने पहले से साइन की हुई फिल्मों पर ही ध्यान दे रही हैं और नई फिल्में नहीं साइन कर रही हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि काजल एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनके इस बयान ने उनके फैंस को बड़ा झटका दे दिया है।

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि काजल अग्रवाल जल्द ही चिरंजीवी स्टारर फिल्म आचार्य में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के निर्देशक कोरतल्ला शिवा हैं और इसके अलावा काजल तमिल फिल्म इंडियन 2 और हे सिनामिका में भी दिखाई देंगी। आखिरी बार अदाकारा को मुंबई सागा और साउथ फिल्म मोशागुल्ला में देखा गया था।

जुड़वा बेटियों की माँ बनने वालीं हैं ‘गुम है किसी के प्यार में’ की पाखी, खुद किया खुलासा!

कोरोना की दूसरी लहर से प्रभावित हो रहा है ऑटो उद्योग: ICRA

कोरोना संक्रमण से 85% संक्रमित हैं फेफड़े, अनिरुद्ध दवे ने दिया हेल्थ अपडेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -