जुड़वा बेटियों की माँ बनने वालीं हैं ‘गुम है किसी के प्यार में’ की पाखी, खुद किया खुलासा!
जुड़वा बेटियों की माँ बनने वालीं हैं ‘गुम है किसी के प्यार में’ की पाखी, खुद किया खुलासा!
Share:

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे ऐश्वर्या और विराट सेट पर मिलकर खूब मस्ती करते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती हैं। अब इन सभी के बीच ऐश्वर्या शर्मा का एक नया वीडियो धूम मचा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @chavan_niwas

यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और अब इस समय यह हंगामा मचा रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा इंस्टाग्राम का प्रेग्नेंसी टेस्ट वाला फिल्टर इस्तेमाल करती हुई नजर आ रही हैं। वही इस टेस्ट के अनुसार ऐश्वर्या शर्मा जल्द ही जुड़वां बेटियों की मां बनने वाली हैं। इस वीडियो को देखने के बाद नील भट्ट भी काफी खुश हो गए लेकिन कुछ ही देर बाद में ऐश्वर्या शर्मा ने ये वीडियो इंस्टाग्राम से हटा दिया है। हालाँकि अब भी यह वीडियो उनके फैंस पेज पर शेयर किये जा रहे हैं और कई लोग तो ऐश्वर्या को बधाई देने में लग चुके हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों ही नील और ऐश्वर्या ने सगाई की है और दोनों के सगाई के फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। सगाई के बाद नील और ऐश्वर्या दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने पारंपरिक रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं थीं और फैंस को खुशखबरी दी थी। बात कारण वीडियो की तो यह महज एक फनी वीडियो है क्योंकि अब तक प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ भी ऑफिसियल एलान नहीं किया गया है।

कोरोना संक्रमण के चलते 'पंड्या स्टोर' के इस अभिनेता ने टाली अपनी शादी

कोरोना संक्रमण से 85% संक्रमित हैं फेफड़े, अनिरुद्ध दवे ने दिया हेल्थ अपडेट

आखिर क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय लुप्तप्राय प्रजाति दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -