इस टॉलीवुड एक्ट्रेस का सिंगापुर में लगेगा वैक्स स्टेच्यू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज़
इस टॉलीवुड एक्ट्रेस का सिंगापुर में लगेगा वैक्स स्टेच्यू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज़
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को आज कौन नहीं जानता है वह अपनी कोई न कोई फिल्मों के कारण सुर्ख़ियों में छाई रहती है जंहा  बाकी स्टार्स की तरह अब एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का भी मैडम तुसाद में वैक्स स्टेच्यू लगने वाला है. इस बात की जानकारी खुद काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. काजल का वैक्स स्टेच्यू सिंगापुर में लगने वाला है. इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए काजल अग्रवाल ने लिखा- मैडम तुसाद सिंगापुर में अपने वैक्स स्टेच्यू को खोलने के लिए बहुत उत्साहित हूं. काजल अग्रवाल का आने वाला साल बहुत ही शानदार और धमाकेदार होने वाला हैं. मैडम तुसाद सिंगापुर में वैक्स स्टेच्यू पाने वाली काजल अग्रवाल पहली साउथ एक्ट्रेस हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बात का पता चला है कि काजल अग्रवाल साउथ की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं. उन्होंने साउथ फिल्मों के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी शानदार एक्टिंग से जलवे बिखेरे हैं. काजल ने फिल्म सिंघम से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने स्पेशल 26 और दो लफ्जों की कहानी में भी काम किया है. काजल अग्रवाल बेशक बॉलीवुड में अपना सिक्का नहीं जमा पाईं लेकिन साउथ इंडस्ट्री में काजल का नाम टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में आता है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि काजल के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म मगधीरा मानी जाती हैं. राजमौली की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म में काजल के अपोजिट चिरंजीवी के बेटे रामचरण नजर आए थे.मगधीरा फिल्म उस समय में काजल के करियर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. रिपोर्ट्स की मानें तो काजल अग्रवाल एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. फिल्मों के अलावा वह कई फेमस ब्रांड्स के लिए विज्ञापन भी करती हैं. इस समय वह लक्स सीसीएल की ब्रांड एंबेसडर हैं. काजल विज्ञापन करने के लिए भी मोटी फीस लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो काजल अग्रवाल साउथ सुपरस्टार प्रभास की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं. एक समय पर दोनों नें अपने अफेयर की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि उनका रिश्ता बिना किसी अंजाम पर पहुंचने से पहले ही टूट गया था.

टॉलीवुड के थलाइवा की मूवी दरबार का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक्शन को देख फैंस ने दिए ये रिएक्शन

एक डिजिटल स्पेस में रचनात्मक कला का प्रयोग करने का मन है

विक्रम ने सेट पर श्रीनिधि का किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -