विक्रम ने सेट पर श्रीनिधि का किया स्वागत
विक्रम ने सेट पर श्रीनिधि का किया स्वागत
Share:

KGF: अध्याय 1 , अभिनेत्री और पूर्व मिस सुपरनैशनल श्रीनिधि शेट्टी के साथ एक बड़े टिकट की शुरुआत के बाद , उन्होंने तमिल में अपना पहला डेब्यू किया, जिसमें चियान विक्रम मौजूद थे । अभिनेत्री, जो आज के समय में चेन्नई में फिल्म की शूटिंग कर रही है, का कहना है कि यह एक बड़ा सीखने का अनुभव रहा है और इसके अलावा काम करना है तमिल केसुपरस्टार उनके लिए एक बड़ी मदद रही है। “मेरे पास सबसे बड़ा मुद्दा तमिल में अपनी लाइनें सुनाने का था। जबकि तेलुगु बहुत आसान है,

 क्योंकि यह कन्नड़ के समान है, मैंने अपनी तमिल लाइनों को सीखना चुनौतीपूर्ण पाया हुआ है । मेरा काफी समय फिल्म के लिए मेरी रेखाओं को पूरा करने में रहा है, ”श्रीनिधि कहते हैं, जो कहते हैं कि विक्रम ने सुनिश्चित किया है कि वह घर पर महसूस करें। “इतने बड़े स्टार के साथ काम करना आश्चर्यजनक है। वह बहुत गर्म रहे हैं और मुझे तमिल फिल्म उद्योग में स्वागत है। वह धैर्यपूर्वक मेरी लाइनें सीखने के लिए मेरा इंतजार करता है और सेट पर ले जाने की संख्या के बावजूद मेरी मदद करता है।

 मेरे लिए यह एक अच्छा अनुभव रहा है, इस लिहाज से, श्रीनिधि कहते हैं, जो इस समय फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई में शूटिंग कर रहे हैं। फिलहाल श्रीनिधि को फिल्म में उनके चरित्र के बारे में विवरण प्रकट करने की अनुमति नहीं है, वह कहती हैं, “यह मेरी पहली फिल्म में किए गए काम से बहुत अलग होगा। KGF और मेरी भूमिका सूक्ष्म थी। मेरी तमिल फिल्म की शुरुआत के लिए, हालांकि, दर्शकों को मेरी एक बहुत अलग छाया देखने को मिलेगी, ”वह कहती हैं। तमिल फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से चियान विक्रम 58 कहा जाता है , अजय ज्ञानमुथु द्वारा निर्देशित की जा रही है और यह इरफान पठान की दक्षिण भारतीय फिल्म की शुरुआत भी कर सकते है ।

Lana Rose ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, बिखेरा बोल्डनेस का जलवा

बॉक्स ऑफिस: 'पति पत्नी और वो' का दूसरा वीकेंड रहा हिट, जानिये क्या रही कमाई

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पति का फनी वीडियो, कहा-नेशनल जीजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -