एक डिजिटल स्पेस में रचनात्मक कला का प्रयोग करने का मन है
एक डिजिटल स्पेस में रचनात्मक कला का प्रयोग करने का मन है
Share:

राम्या नबेसन ने इस कथन में अपने विचारो को सामने रखा है। राम्या बताती है की उन्हें एक डिजिटल स्पेस में रचनात्मक कला का प्रयोग करने का मन करता है। जिससे वह अपने काम को और ज्यादा अच्छा बना सकती है| डिजिटल स्पेस में खुद को मार्केटिंग करने के लिए एक कलाकार के लिए अब कितना महत्वपूर्ण है| मेरा तो मानना ​​है कि जो कोई भी लोगों को प्रभावित कर सकता है उसे अंतरिक्ष का उपयोग करना चाहिए। ऐसे लोग हैं जो हमें सुनते हैं यदि हम उन्हें अच्छी कला प्रदान कर सकते हैं और उस कला के माध्यम से सामाजिक रूप से प्रासंगिक संदेश बता सकते हैं। एक कलाकार के रूप में, यह एक ऐसी जगह है जहां हम खुद को तलाश सकते हैं। सिनेमा में, बहुत सारे निर्देश हैं जो आपको कार्य करते समय पालन करने होंगे। परन्तु इस जगह में, मैं अपनी रचनात्मक स्वतंत्रता और व्यक्तित्व का उपयोग कर सकता हूं सबसे ज्यादा अच्छी संभव कला जो मैं कर सकता हूं। मुझे लगता है कि सभी कलाकारों को यह पहल करनी चाहिए और प्रतिस्पर्धा होने पर ही हमें अच्छी कला मिलेगी। यह एक चुनौतीपूर्ण प्रक्रिया है क्योंकि हर दिन लोग बेहतर सामग्री की उम्मीद करते हैं। यह हमें हर समय हमारे पैर की उंगलियों पर रहने के लिए मजबूर करता है। जहां तक ​​मेरा सवाल है, मैंने उस चुनौती को स्वीकार कर लिया है और यही मुझे जीने की ऊर्जा देता है।

फिल्मों के संदर्भ में क्या हो रहा है?
मैंने संगीतकार नेहा नायर और यकज़न गैरी परेरा के लिए आसिफ अली के अंडरवर्ल्ड में एक ट्रैक गाया था। मैं मिधुन मैनुअल थॉमस के अंजाम पथिरा का भी हिस्सा हूं। तमिल में, मेरे पास छह फिल्में हैं जिनमें प्रभुदेवा और विजय एंटनी मौजूद हैं।

क्या आपको एक्टिंग शेड्यूल के बीच संगीत का अभ्यास करने का समय मिलता है?
बताया जाता है की आपको संगीत के लिए समय बिताना होगा। मैं अब एक शिक्षक के तहत प्रशिक्षण ले रहा हूं और जब भी मुझे समय मिलता है, मैं अभ्यास करता हूं। इसके अलावा, जब भी कोई रिकॉर्डिंग सत्र होता है, तो मैं तैयार होने की कोशिश कर लेता हूं। क्योंकि मैं भी अभिनय कर रहा हूं, मेरे कार्यक्रम अक्सर धार्मिक रूप से संगीत का अभ्यास करने की अनुमति नहीं देते हैं, परन्तु मैं इसे हर दिन कुछ मिनटों के लिए करने की कोशिश करता हूं।

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत फोटो, फैंस को बना रही दीवाना

Lana Rose ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, बिखेरा बोल्डनेस का जलवा

जामिया हिंसा से सम्बंधित एक वीडियो को लाइक कर फंसे अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -