कैटरीना कैफ ने 'हार्पर बाज़ार' के लिए कराया ब्राइडल फोटोशूट, देखें PHOTOS
कैटरीना कैफ ने 'हार्पर बाज़ार' के लिए कराया ब्राइडल फोटोशूट, देखें PHOTOS
Share:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ जो की अब एक बार फिर से अपने बोल्ड जलवो को लेकर आई है. पहले भी हमे कैटरीना मालदीव के समुद्र तट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी है. कैटरीना कैफ जो की अभी रणबीर के साथ में हमे अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाली है. रणबीर व कैटरीना के रिश्तो के बारे में तो आप भलीभांति परिचित है ही. अब एक बार फिर से कैटरीना के बारे में पता चला है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हार्पर बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है.

हार्पर बाजार मैगजीन में हमे कैटरीना कैफ काफी खुबसूरत नजर आ रही है. कैटरीना हमे जल्द ही सलमान खान के साथ में भी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में नजर आने वाली है. अभी हाल ही में अपने एक बयान में अभिनेत्री ने जिस प्रकार से महिलाओं व लड़कियों के साथ में रेप व बलात्कार जैसे मामले सामने आ रहे है उन पर भी बढ़ी ही बेबाकी से अपनी राय दी थी.

कैटरीना कैफ का मानना है कि महिलाओं को मैरिटल रेप के मामले पर खुलकर अपनी बात रखनी चाहिए. यह सब चुपचाप सहन नहीं करना चाहिए. कटरीना ने कहा कि कई बार तो पढ़ी-लिखी महिलाएं भी सामाजिक मूल्यों को बनाए रखने के उद्देश्य से ऐसे मामलों पर चुप्पी साध लेती हैं.
 

 रजनीकांत Birthday special : एन्ना रास्कला माइंड ईट 

ड्रैस ने दिया धोखा और होना पड़ा शर्मिन्दा

 कपड़े पहनकर भी सबकुछ दिखा दिया मॉडल ने.....

अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी की हाॅट फोटो हो रही हैं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -