अभिनेता सोनू सूद के परिवार ने थामा इस पार्टी का दामन

मोगा: अभिनेता और लोगों की मदद कर अपनी पहचान बनाने वाले सोनू सूद को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरसल सोनू सूद के परिवार ने आखिरकार कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम लिया है। आप सभी जानते ही होंगे कि अभिनेता सोनू सूद और उनकी बहन मालविका सूद कोरोना काल के बाद से मोगा विधानसभा क्षेत्र में समाज सेवा कर रहे हैं। वहीं इसके बाद उन्होंने मोगा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा की थी लेकिन वे किसी भी राजनीतिक दल का हिस्सा बनने का ऐलान नहीं किया था। हालाँकि चुनाव आयुक्त द्वारा शाम को जैसे ही राज्य विधानसभा चुनावों की घोषणा की गई उसी समय सूद परिवार के नजदीकी कांग्रेसी नेता ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद की बहन मालविका सूद की पोस्टें शेयर कर दी।

आप देख सकते हैं इस पोस्ट से स्पष्ट हो गया कि मालविका सूद ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता प्राप्त कर रही हैं और वह पार्टी में शामिल हो गई हैं। वहीं दूसरी तरफ सूत्रों का कहना है कि, 'अभिनेता के परिवार ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी के राज्य नेताओं और पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश चौधरी के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बारे में बातचीत की थी, लेकिन पंजाब में चुनाव आचार संहिता का इंतजार कर रहे थे।' दूसरी तरफ सोनू सूद की बहन मालविका सूद के पति गौतम सच्चर ने इस बात की पुष्टि की कि सूद परिवार कांग्रेस में शामिल हो गया है।

जी दरअसल उन्होंने स्वीकार किया कि सोनू सूद के परिवार को कांग्रेस में शामिल कराने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी मोगा आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ यह पता चला है कि अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस पार्टी की ओर से मोगा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती हैं।

नयी तस्वीर से सुर्ख़ियों में आईं काजोल की बेटी, लोग बोले- 'बच्ची तैयार है'

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल ने मनाई वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी

8 माह के बच्चे को अपने सीने से लगाकर क्लीनिक के बाहर नज़र आई दिया मिर्ज़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -