पानी की टंकी के पास मिला नवजात का शव, पुलिस ने जताई यह आशंका
पानी की टंकी के पास मिला नवजात का शव, पुलिस ने जताई यह आशंका
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कैंपियरगंज इलाके से सामने आया है. जहाँ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर स्थित पानी की टंकी के पास कपड़े में लपेटकर फेंका गया नवजात का शव मिला है. इस मामले में पुलिस ने यह आशंका व्यक्त की है कि मृत बच्चा पैदा होने के बाद शव फेंक दिया गया होगा. वहीं पुलिस का कहना है उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही महिला अस्पताल भी संचालित होता है और यही पर स्थित पानी की टंकी के पास सोमवार की दोपहर लोगों ने नवजात का शव देखा. वहीं पुलिस के अनुसार आशंका है कि रात में ही बच्चे का जन्म हुआ होगा और अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

वहीं खबर मिली है कि अस्पताल में नवजात का शव फेंके जाने को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा होने लगी है और कैंपियरगंज एसओ निर्भय नारायण सिंह ने कहा कि, ''शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.'' इस मामले में आशंका यह भी है कि मृत बच्चा पैदा होने पर उसे फेंका गया होगा. वहीं प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. भगवान दास ने कहा कि नवजात के शव को कुत्ते खींच रहे थे और इसकी जानकारी सफाई कर्मचारी ने दी, जिसे जानने के बाद पुलिस भी वहां आ पहुंची.

पालघर के बाद अब यूपी में साधुओं की गला काटकर हत्या, खून से लथपथ मिले शव

पिता की गोद में खेल रहा था मासूम, उछला और जा गिरा बालकनी से नीचे

प्रेग्नेंट बहन की मदद के लिए आई युवती, देवर ने किया दुष्कर्म और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -