'भगवान की आरती उतारना नहीं आती, चरणामृत तक ठीक से नहीं ले पाते है', राहुल गांधी पर कैलाश विजयवर्गीय का हमला
'भगवान की आरती उतारना नहीं आती, चरणामृत तक ठीक से नहीं ले पाते है', राहुल गांधी पर कैलाश विजयवर्गीय का हमला
Share:

इंदौर: भाजपा उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गाँधी पर हमला बोला है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि वो किसी भी जगह जनेऊ पहन लेते हैं, उन्हें ना आरती उतारने आती है तथा ना ही चरणामृत लेना आता है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल ऐसे है कि वो तो भगवान की आरती भी उल्टी उतारते हैं। चरणामृत लेते वक़्त इधर-उधर देखते हैं। विजयवर्गीय ने राहुल के लिए यह भी कहा की राहुल केवल दिखावा करते हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने यह बात बृहस्पतिवार के भाजपा के अस्थाई बने हुए कार्यालय में कही। 

उन्होंने दिग्विजय सिंह को लेकर कहा कि वह एक ओर चुनाव आयोग पर सवाल उठा रहे हैं। दूसरी तरफ दिग्विजय सिंह बोलते हैं कि पाकिस्तान एवं बांग्लादेश में EVM से चुनाव हो रहे हैं। भारत की तुलना वो पाकिस्तान से और बांग्लादेश से कर रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि कांग्रेस ने हार स्वीकार ली है तथा इसके साथ ही विधानसभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार राज्य में काबिज हो रही है। विजयवर्गीय ने आगे कहा, 'मैं पूछना चाहता हूं कि, स्टालिन का बेटा सनातन को खत्म करने की बात करता है, ऐसा क्यों कहा गया और उसी समय कांग्रेस अध्यक्ष के बेटे ने उनका समर्थन किया। कांग्रेस को इस बात को स्पष्ट करना चाहिए कि वह सनातन धर्म को लेकर क्या चाहती है?

कांग्रेस नेता कमलनाथ को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने एक बयान दिया, जिसमें कहा कि राम मंदिर सबका है, प्रभु श्री राम सबके हैं। इसको लेकर विजयवर्गीय ने पलटवार करते हुए कहा कि एक समय इसके खिलाफ हलफनामा दिया गया था, वकीलों की फौज खड़ी की गई थी कि राम काल्पनिक हैं उस समय कमलनाथ क्यों नहीं बोले? कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के इंदौर दौरे कर भी कैलाश विजयवर्गीय ने हमला बोला तथा कहा कि प्रियंका जी मतदाताओं को आंख मारती हैं, फ्लाइंग किस देती हैं यह उनके संस्कार है, वही मोदी जी के संस्कार अलग है।

कतर की कोर्ट में भारत की अर्जी दाखिल, मौत की सजा पाए 8 पूर्व नौसेना अफसरों को छुड़ाने के लिए लड़ेगा हिंदुस्तान

करोड़ों का सोना दान करने वाले KCR के पास अपनी 'कार' तक नहीं, चुनावी हलफनामे में खुद को बताया 'किसान'

ऑड-ईवन स्कीम का 'प्रदूषण' पर क्या असर ? केजरीवाल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दिया वैज्ञानिक रिसर्च का हवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -