लोकसभा चुनाव: दिग्गी राजा के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं कैलाश, कहा- मजा आएगा
लोकसभा चुनाव: दिग्गी राजा के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं कैलाश, कहा- मजा आएगा
Share:

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का किला कही जाने वाली भोपाल लोकसभा सीट पर दिग्विजय पर दांव लगाकर कांग्रेस ने सबको हैरान कर दिया है. वहीं भाजपा को भी सोचने पर विवश कर दिया है कि, आखिर वह कौन है जो दिग्विजय सिंह के विरुद्ध चुनाव लड़कर भाजपा को विजय श्री दिला सकता है. 

ऐसे में जहां सूबे के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर पहले ही दिग्विजय सिंह को चुनौती दे चुके हैं और भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जता चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के ही एक अन्य नेता ने दिग्विजय के विरुद्ध चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की है. भाजपा के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के विरुद्ध भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है.

इंदौर में दहाड़ लगाते हुए आज भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय के विरुद्ध चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर करके भाजपा की राह आसान कर दी है. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि ''पार्टी अगर कहती है, तो मैं भोपाल से लड़ने को तैयार हूं. दिग्विजय सिंह के विरुद्ध चुनाव लड़ने में मजा आएगा. आपको बता दें इंदौर में दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि अगर मुझसे पूछा गया तो मैं भोपाल से लड़ने के लिए तैयार हूँ और दिग्विजय के खिलाफ लड़ने में मजा आएगा.''

खबरें और भी:-

सहारनपुर पहुंचे सीएम योगी, मां शाकंभरी देवी मंदिर में किया पूजा-अर्चना

दिग्विजय कही से भी चुनाव लड़ें, वह भाजपा के सामने चुनौती नहीं बन पाएंगे : शिवराज

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सपना चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -