60 वर्ष की उम्र में बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने रचाई शादी, तस्वीरें देख टूटा पहली पत्नी का दिल
60 वर्ष की उम्र में बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने रचाई शादी, तस्वीरें देख टूटा पहली पत्नी का दिल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 वर्ष की उम्र में दूसरी शादी कर प्रशंसकों को बड़ा सरप्राइज दिया। उन्होंने फैशन एंटरप्रेन्योर रुपाली बरुआ को अपना हमसफर बनाया। आशीष एवं रुपाली की दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। न्यूलीवेड कपल को प्रशंसकों ने ढेरों बधाई दी हैं। किन्तु लगता है आशीष की दूसरी शादी से उनकी पहली पत्नी राजोशी उर्फ पीलू विद्यार्थी खुश नहीं हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि राजोशी के इंस्टा स्टोरी पर साझा किए क्रिप्टिक पोस्ट से लगता है।

वही जैसे ही आशीष विद्यार्थी की शादी की तस्वीरें सामने आईं, उसके कुछ देर पश्चात् राजोशी ने इंस्टा स्टोरी पर दो क्रिप्टिक पोस्ट साझा किए। इसे लोगों ने आशीष की दूसरी शादी से लिंक किया है। पहले पोस्ट में लिखा है- जो आपके लिए सही है वो कभी ये सवाल नहीं पूछेगा कि आप उनके लिए क्या मायने रखते हो। वो ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे आपको दुख हो। इसे याद रखो। वही दूसरे पोस्ट में लिखा है-  अधिक सोचना और शक अभी आपके दिमाग से निकल सकता है। चीजें साफ होने से कंफ्यूजन दूर हो सकता है। ''शांति और सुकून आपके जीवन के खालीपन को भर सकती है। आप लंबे वक़्त से बहुत मजबूत रहे हो। अब वक़्त आ गया है आशीर्वाद को पाने का। आप इसे डिजर्व करते हैं।''

बता दे कि राजोशी और आशीष अब साथ नहीं हैं। उनके रिश्ते में क्यों खटास आई थी। इसकी खबर नहीं है। दोनों का एक 23 वर्ष का बेटा है, जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्थ ने पिता की दूसरी शादी को सपोर्ट किया है। राजोशी ने कई हिंदी फिल्मों एवं शोज में काम किया है। इनमें इमली, सुहानी सी एक लड़की सम्मिलित हैं। वे रेडिया जॉकी भी रह चुकी हैं।

हॉलीवुड फिल्मों के आगे हिट होने के लिए तरस रही बॉलीवुड की कई फ़िल्में

'ए कॉमन मैन' से लेकर 'लीप ईयर' तक कई अंग्रेजी फिल्में है बॉलीवुड की मूवीज से इंस्पायर्ड

तमाम कोशिशों के बाद भी पश्चिम बंगाल में रिलीज हुई THE KERALA STORY

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -