फिल्म 'काय पो चे' के ये अभिनेता आईपीएल के लिए चुने गए , मुंबई इंडियंस ने खरीदा
फिल्म 'काय पो चे' के ये अभिनेता आईपीएल के लिए चुने गए , मुंबई इंडियंस ने खरीदा
Share:

बॉलीवुड फिल्म काई पो चे में बतौर चाइल्ड आर्ट‍िस्ट काम कर चुके दिग्विजय देशमुख अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 की टीम में क्रिकेट खेलते दिखाई आएंगे. इस बार आईपीएल ऑक्शन में दिग्व‍िजय को मुंबई इंडियंस की टीम की तरफ से खेलने के लिए चुना गया है. जी हां बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके दिग्विजय अब मुंबई इंडियन टीम की तरफ से खेलेंगे.

21 वर्ष के दिग्व‍िजय आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम की तरफ से खेलेंगे. इससे पहले वे महाराष्ट्र के लिए T20 के सात मैच खेल चुके हैं. दिग्व‍िजय की बोली 20 लाख रुपये बेस प्राइस पर लगाई गई. वे राइट-हैंड बैट्समैन हैं और राइट-आर्म फास्ट मीडियम बोलर. क्रिकेट स्कोर्स की बात करें तो दिग्व‍िजय ने अब तक कुल 104 रन और 15 विकेट लिए हैं.

अगर उनके फिल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने 2013 में सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार राव और अमित साध स्टारर काई पो चे में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने अली का रोल प्ले किया था. फिल्म में भी वे एक युवा क्रिकेटर का किरदार निभाते हैं जो देश के लिए खेलने के सपने देखता है. अब आईपीएल में सिलेक्शन के बाद वे सच में एक कदम अपने सपनों के नजदीक आ गए हैं.  दिग्व‍िजय का जन्म महाराष्ट्र के बीड जिले में हुआ है. उन्होंने पिछले सीजन में जम्मू-कश्मीर के खि‍लाफ स्टेट लेवल पर खेला था जिसमें उन्होंने 61 रन और 6 विकेट लिए थे.

यहाँ देखिए 66वें नेशनल फिल्म अवार्ड के विजेताओं की पूरी लिस्ट

एक्टिंग के साथ फिल्म भी बनाएंगी यह एक्ट्रेस, अक्टूबर में इस जगह शुरू कर सकती है शूटिंग

अक्षय खन्ना ने अपकमिंग फिल्म को लेकर कही ये बात, इस किरदार में आएंगे नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -