एक्टिंग के साथ फिल्म भी बनाएंगी यह एक्ट्रेस, अक्टूबर में इस जगह शुरू कर सकती है शूटिंग
एक्टिंग के साथ फिल्म भी बनाएंगी यह एक्ट्रेस, अक्टूबर में इस जगह शुरू कर सकती है शूटिंग
Share:

गैंग्स ऑफ वासेपुर की नगमा खातून एवं फुकरे की भोली पंजाबन के किरदार के जरिये दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा जल्द ही फिल्म निर्माण क्षेत्र में उतरेंगी। इसकी शुरुआत वह देहरादून से करेंगी। बकौल, ऋचा पहली फिल्म का निर्माण अगले वर्ष अक्तूबर से कर सकती है।  एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में ऋचा ने बताया कि उत्तराखंड सरकार की ओर से फिल्म निर्माण के लिए सब्सिडी दी जा रही है। यही वजह की बॉलीवुड की तमाम फिल्मों की शूटिंग यहां हो चुकी है। जिसे देखते हुए मैंने भी फिल्म निर्माण के क्षेत्र में जाने का मन बनाया है। इच्छा है कि इसकी शुरुआत दून से हो। 

अगले वर्ष अक्टूबर से फिल्म का निर्माण देहरादून से शुरू किया जाएगा। फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा। ऋचा ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती थी। स्कूल और कॉलेज के दिनों में वह कई बार दून, मसूरी, ऋषिकेश, हरिद्वार आदि में आ चुकी हैं। दून आकर काफी शांति मिलती है।  उन्होंने बताया कि जल्द ही फुकरे की सीक्वल पर काम शुरू होगा। इसके अलावा जनवरी में पंगा, कबड्डी, अभी तो पार्टी शुरू हुई है आदि फिल्म परदे पर उतरनी शुरू हो जाएंगी। उन्होंने बताया कि बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी। इसके अलावा उन्हें डांस, म्यूजिक, पेंटिंग और फोटोग्राफी काफी पसंद है। यादगार किरदार के रूप में वह गैंग्स ऑफ वासेपुर की नगमा खातून के किरदार को मानती हैं। 

वह कहती हैं कि वह हर किरदार को बेहतर करना चाहती हैं। पत्रकारिता में डिप्लोमा करने वाली बॉलीवुड एक्टर ऋचा चड्ढा ने बताया कि उन्हें पहली सैलरी छह हजार रुपये मिली थी। जो वर्ष 2007 में मुंबई में एक मैगजीन में इंटर्नशिप के दौरान उन्हें मिलती थी। इसके अलावा क्लास 6जी में दूरदर्शन के लिए डांस प्रोग्राम के लिए भी मुझे 200 रुपये और एक साड़ी मिली थी। इस बीच उन्होंने थियेटर भी किया। साथ ही मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया। ऋचा कहती हैं कि वैसे तो उन्हें पहली फिल्म ओए लक्की, लक्की ओए के रूप में वर्ष 2008 में मिली थी, परन्तु पहचान वर्ष 2012 में गैंग्स ऑफ वासेपुर में निभाए गए नगमा खातून के किरदार के रूप में मिल सकती है। 

फुटबॉल खेलते हुए रणबीर कपूर हुए घायल, वीडियो हो रहा है वायरल

निर्देशक सतीश कौशिक को हरियाणा सरकार देगी बड़ा सम्मान, बनेगें फिल्म प्रमोशन बोर्ड के चेमरमैन

सारा अली खान ने साँझा की मेकअप करवाते हुए यह फोटो, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -