सिप्पी परिवार के सामने रानी की असलियत लेकर आएगी सोनाक्षी
सिप्पी परिवार के सामने रानी की असलियत लेकर आएगी सोनाक्षी
Share:

टीवी का सीरियल कहां हम कहां तुम में आने वाले दिनों में जबरदस्त मोड़ आने वाला है। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस टीवी शो में सोनाक्षी रस्तोगी और डॉ रोहित सिप्पी की लव स्टोरी दिखाई जा रही है। इस टीवी शो में अभी कुछ दिनों पहले ही सोनाक्षी और रोहित की शादी हुई परन्तु इसके बाद एक एक करके सिप्पी परिवार में नई-नई मुसीबतें खड़ी हो रही है। अभी हाल ही में रोहित की बुआ निशी सिप्पी की बेटी पूजा सिप्पी के अडोप्शन की न्यूज सामने आई है।

इसी के साथ शो में रानी नाम के एक किरदार की एंट्री हुई है। जिसे निशी सिप्पी ने पूजा के दिमाग से अपनी असली मां को ढूंढने की कोशिशों से दिमाग हटाने के लिए सिप्पी परिवार में तिकड़म से बुलाया गया है। पूजा रानी को अपनी असली मां समझती है और इसी के चलते वो निशी से ज्यादा रानी को मानने लगी है। अब रानी निशी सिप्पी की इस मुसीबत का फायदा उठाने में लगी है और पूजा के दिमाग में अपने विरुद्ध जहर भरने के उलट खुद को महान साबित करने में लगी है। जिससे वो निशी और वाईके से मोटी रकम वसूल सके।

अभी तक रानी की इस असलियत की तरह पूजा के अलावा सोनाक्षी भी अंजान है। परन्तु जल्दी ही टीवी शो में सोनाक्षी के सामने रानी का कच्चा-चिट्ठा खुलने वाला है। सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद जल्दी ही सोनाक्षी इस रानी नाम की मुसीबत से पूरे सिप्पी परिवार को बचाने वाली है। इसके बाद एक बार फिर सोनाक्षी के लिए सिप्पी फैमिली में इज्जत और भी ज्यादा बढ़ जाने वाली है। वहीं रोहित भी एक बार फिर सोनाक्षी का फैन हो जा सकता है। तो क्या आप आने वाले इस एपिसोड को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। यदि हां, तो अपना जवाब हमें कमेंट कर जरुर बताएं।

BB13 : रश्मि ने दिया सलमान सहित दर्शको को धोखा, देवोलीना ने अरहान के साथ रिश्ते की खोली पोल

Bigg Boss 13: शो में मधुरिमा के सीन को काटने पर यूजर्स ने जताई नाराजगी

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -