पति को छोड़ को-स्टार संग इंटिमेट हुईं दीपिका ककक्ड़, सामने आईं तस्वीरें
पति को छोड़ को-स्टार संग इंटिमेट हुईं दीपिका ककक्ड़, सामने आईं तस्वीरें
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो कहां हम कहां तुम में इन दिनों जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है और रोहिन सोनाक्षी को समझाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है. ऐसे में अब आने वाले एपिसोड में सोनाक्षी और रोहित एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. जी हाँ, अब शो में सोनाक्षी की नाराजगी के आगे रोहित झुक जाएगा और आने वाले एपिसोड में वह सोनाक्षी को बता देगा कि, नरेन का सच क्या है. जी हाँ, शो में जब रोहित सोनाक्षी को नरेन का सच बताएगा तो वह यह बात जानकर हैरान रह जाएगी और उसको यकीन नहीं होगा कि, नरेन का एक्ट्रेमेरेटल अफेयर रह चुका है.

उसके बाद अपने पिता का सच बताने के बाद रोहित सोनाक्षी से नजरें नहीं मिला पाएगा और वह सोनाक्षी के सामने ही बुरी तरह टूट जाएगा. वहीं रोहिन को इस हालत में देखने के बाद सोनाक्षी उसको संभालेगी और वह उसको समझाएगी कि, जो भी हुआ है उसमें रोहित की कोई गलती नहीं है. इसी के साथ नए साल पर जब रोहित सोनाक्षी के बीच के मतभेद सुलझ जाएंगे तो टीवी की ये जोड़ी फिर से करीब आ जाएगी और उसके बाद रोहित और सोनाक्षी के बीच धमाकेदार केमिस्ट्री दिखाई देगी.

उसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आएँगे और वैसे ही फैंस को दोनों को साथ देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा और अब फैंस का इंतज़ार रंग ला रहा है. आपको याद हो बीते एपिसोड में ही रोहित ने सोनाक्षी से माफी मांगी थी, लेकिन सोनाक्षी ने रोहित को अनदेखा कर दिया और इसी कारण से रोहिन ने अपने पिता का सच सोनाक्षी को बता दिया है. वैसे अब दोनों का रोमांस जो होने वाला है उसकी तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं जो इस समय लोगों के दिलों को छू रहीं हैं.

इस दिन सक्रिय हो सकता है 50 आतंकी लॉन्च पैड, 300 के अधिक आतंकी शामिल

पैसे कमाने के लिए सेक्स रैकेट में गई थी श्वेता बसु प्रसाद, पति से एक साल भी नहीं चल पाया रिश्ता

मंदिर में जाना मुस्लिम युवक को पड़ा भरी, मरने के बाद नहीं मिली 2 गज जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -