इस दिन सक्रिय हो सकता है 50 आतंकी लॉन्च पैड, 300 के अधिक आतंकी शामिल
इस दिन सक्रिय हो सकता है 50 आतंकी लॉन्च पैड, 300 के अधिक आतंकी शामिल
Share:

जम्मू: पाक की सेना ने जम्मू-कश्मीर में खूनखराबा करने और नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना पर बैट हमलों को अंजाम देने के लिए आतंकियों के करीब 50 लांचिंग पैड फिर से क्रियाशील बनाना शुरू कर दिया है. वहीं इन लांचिंग पैड पर मौजूद करीब 300 आतंकियों में से 50 अफगानी मूल के हैं और वह आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हैं. जंहा यह आतंकी 26 जनवरी 2020 के आसपास जम्मू-कश्मीर समेत देश के कई राज्यों में आतंकी गतिविधि को अंजाम देने के इरादे में है.

सूत्रों से मिली जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अपने तंत्र के जरिए पाकिस्तानी सेना की इस साजिश का पता चला है. वहीं खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, इन लांचिंग पैड में से अधिकांश उत्तरी कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पार गुलाम कश्मीर की नीलम घाटी इलाके में हैं. जंहा इन आतंकियों को पाकिस्तानी सेना और उसकी खुफिया एजेंसी के अधिकारियों ने ट्रेनिंग दी है.

वहीं इस बात का पता चला है कि पाकिस्तानी सेना इन्हें भारतीय इलाके में घुसपैठ कराने के लिए उचित मौका तलाश रही है. जंहा इन खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, वहीं आतंकी 26 जनवरी 2020 के आसपास भारतीय क्षेत्र में दाखिल होकर जम्मू-कश्मीर सहित देश के अन्य भागों में विध्वंसकारी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए तैयार किए गए हैं. वहीं यह कहा जा रहा है कि हाल ही में क्रियाशील हुए लांचिंग पैड में से अधिकांश नीलम, लीपा और टंगडार घाटी में हैं. इनमें से अधिकांश लांचिंग पैड बीते साल फरवरी में भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए बालाकोट हमले के बाद समाप्त हो गया है.

युवती ने खुदपर केरोसिन डालकर लगाई आग, पांच दिन बाद हुई दर्दनाक मौत

सुरक्षा बल की चौकी पर हमला, इतने अपराधियों ने मिलकर ​घटना को दिया अंजाम

प्रयागराज: 6 वर्षीय मासूम से खेत में सामूहिक दुष्कर्म, रेप के बाद हत्या कर फेंका शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -