सोनाक्षी और डॉ रोहित के बीच आग लगाने के लिए होगी इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री
सोनाक्षी और डॉ रोहित के बीच आग लगाने के लिए होगी इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी शो कहां हम कहां तुम इन दिनों लगातार पसंद किया जा रहा है. ऐसे में इस शो में इन दिनों कहानी बहुत आकर्षक बना दी गई है. ऐसे में आप देख रहे होंगे इस टीवी शो में करण वी ग्रोवर और दीपिका कक्कड़ के बीच चल रही हल्की फुल्की नोंक-झोंक और खींचतान दिखाई जाती है जो फैंस को पसंद आती है. इसी के साथ अब टीवी शो में आने वाले उतार-चढ़ाव दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रहे है और लोग इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं.

ऐसे में आप शो में देख रहे होंगे कि सोनाक्षी और डॉ रोहित के बीच दूरियां कम हो रही और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के प्रति लगाव महसूस करने लगे हैं. इसी के साथ दूसरी ओर डॉ रोहित का अतीत दोनों के पनपते हुए प्यार के बीच आने के लिए तैयार है. जी हाँ, जल्द ही इस शो में डॉ रोहित की एक्स गर्लफ्रेंड राइमा की एंट्री होने वाली है. आपको बता दें कि इस किरदार को टीवी एक्ट्रेस फर्नाज शेट्टी निभाने वाली है. जी हाँ, हाल ही में फर्नाज शेट्टी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरे किरदार का नाम राइमा है और मैं करण के अपोजिट उनकी एक्स के रोल में नजर आने वाली हूं. टीवी शो की कहानी के मुताबिक करण और मेरा एक एक्सीडेंट के बाद कॉन्टेक्ट खत्म हो गया था. राइमा कोमा में चली जाती है और 4 साल बाद वो होश में आती है. वो करण की जिंदगी में लौट आती है और उसकी एंट्री एक मुश्किल समय में होगी.'

इसी के साथ आगे उन्होंने बताया, 'मेरा टीवी शो में एंट्री करने के फैसले के पीछे पूरी तरह से शो की कहानी और मेकर्स फैसला था. हां, मैंने हर शो बीच में ही ज्वाइन किया है. लेकिन ये मुझे परेशान नहीं करता. इसके बावजूद, किसी चल रहे शो में खुद को स्थापित करना बेहद मुश्किल काम होता है.' अब तक आप सभी ने फर्नाज शेट्टी को सिद्धी विनायक, वारिस, सूर्यपुत्र करण और बालिका वधू जैसे सीरियल्स में देखा होगा.

टीवी के इस कपल के घर बहुत धूम-धाम से हुआ गणपति बप्पा का प्रवेश

'ये रिश्ता...' ने पूरे किए अपने 3000 एपिसोड्स, इस तरह मनाया गया जश्न

इस तरह टीवी सेलेब्स ने अपने घर में किया बप्पा का स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -