मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने लोगो से मांगी माफ़ी
मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने लोगो से मांगी माफ़ी
Share:

कडुवा फिल्म स्टारर मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी हालिया फिल्म 'कडुवा' में दिव्यांगों के खिलाफ कुछ अनुचित संवादों के लिए फिर से माफी मांगी और कहा कि आपत्तिजनक संवादों के बिना फिल्म का एक संस्करण सेंसर बोर्ड को फिर से प्रमाणन के लिए प्रस्तुत किया गया है जिसे प्राप्त होते ही अपलोड करने के लिए प्रदर्शनी प्रणाली में भेजा जाएगा।

अभिनेता ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि संवादों को हटाने का फैसला शनिवार को तब लिया गया जब उन्हें और फिल्म के निर्माण में शामिल अन्य लोगों को कुछ संवादों पर सोशल मीडिया पर भारी प्रतिक्रिया के बारे में पता चला। अनुचित सामग्री को हटाने के साथ एक प्रिंट दिखाने के लिए, सेंसर बोर्ड के पुन: प्रमाणन की आवश्यकता होती है और चूंकि प्राधिकरण रविवार को काम नहीं करता है, इसलिए इसे सोमवार को भेजा गया था और अनुमोदित संस्करण दिन के दौरान प्राप्त होने की उम्मीद है।  उन्होंने कहा कि विदेशों में सिनेमाघरों पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है,  लेकिन विदेशों में वितरकों को सही संस्करण भेजेंगे और पहले की सामग्री को नवीनतम के साथ बदलने के अनुरोधों के साथ उनके साथ अनुसरण करते रहेंगे। आपत्तिजनक सामग्री को स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा कि दृश्य या प्रश्न में संवादों के पीछे का इरादा कभी भी विकलांगों को अपमानित करने या उनकी भावनाओं को चोट पहुंचाने का नहीं था।
कुडुवा विवाद किस बारे में था

रिपोर्ट के अनुसार, 7 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म के एक दृश्य में, पृथ्वीराज द्वारा निभाए गए नायक को विकलांग व्यक्तियों और उनके माता-पिता के खिलाफ अनुचित टिप्पणी करते हुए देखा गया था। इसने विवाद को जन्म दिया, और सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म संवाद पर बहिष्कार अभियान शुरू किया, परिवार, बौद्धिक और विकासात्मक विकलांग बच्चों के माता-पिता का एक संघ, विकलांग व्यक्तियों के लिए राज्य आयोग में चले गए थे। राज्य के विकलांग व्यक्तियों के आयुक्त ने फिल्म निर्माता कैलाश और निर्माता सुप्रिया मेनन और सुनो स्टीफन को नोटिस जारी कर अपमानजनक संवादों के लिए स्पष्टीकरण मांगा है। जिसके बाद निर्माता और कास्ट ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर दिल से माफी मांगी।

इस खान की फ़िल्में पसंद करती हैं शहनाज गिल, बोलीं- 'उनका नेगेटिव रोल पसंद है'

परेश रावल समेत इन दिग्गजों ने दिया जीव कुमार की बायोग्राफी को समर्थन

आलिया के बाद शादी करने जा रही ये अदाकारा, मशहूर क्रिकेटर के साथ लेंगी 7 फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -