कादर खान को पद्मश्री मिलने पर उनके बेटे ने फिर उठाए सवाल! कह दी ऐसी बात!
कादर खान को पद्मश्री मिलने पर उनके बेटे ने फिर उठाए सवाल! कह दी ऐसी बात!
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर कादर खान ने कुछ समय पहले ही दुनिया को अलविदा कहा है. कादर खान के जाने के बाद उन्हें भारत सरकार ने पद्म श्री पुरस्कार देने का ऐलान किया है. इतने बड़े सम्मान को कादर खान खुद नहीं ले पाएंगे. आपको बता दें कादर खान का निधन 31 दिसंबर की शाम को कनाडा के एक अस्पताल में हुआ हैं.

कादर खान ने अपने फ़िल्मी करियर में सैकड़ों फ़िल्में की है जिनमे से ज्यादातर फ़िल्में हिट साबित हुई है. हिंदी सिनमा जगत में कादर खान का महत्वपूर्ण योगदान रहा है. लेकिन जीते जी उन्हें भारत सरकार की तरफ से पद्म सम्मान नहीं मिला. अब कादर खान के बेटे को इस बात का अफ़सोस है. हाल ही में उनके बेटे सरफराज ने इस बारे में कहा कि, 'अच्छा होता अगर मेरे पिता इसे स्वीकार करने के लिए आसपास होते. लेकिन अगर भगवान किसी इंसान से खुश है, तो वे उसे उसके हिस्से की इज्जत देने का तरीका निकाल लेते हैं, उनके इस दुनिया से अलविदा कहने के बाद भी.''

इतना ही नहीं सरफराजने बताया कि उनका ऐसा मानना है कि ये पुरस्कार उनके पिता को देर से मिला है. आपको बता दें कादर खान की जोड़ी सबसे ज्यादा गोविंदा के साथ देखी गई थी. इन दोनों ने दरिया दिल, राजा बाबू, कुली नंबर 1, छोटे सरकार, आंखें, तेरी पायल मेरे गीत, आंटी नंबर 1, हीरो नंबर 1, राजाजी, नसीब, दीवाना मैं दीवाना, दूल्हे राजा, अखियों से गोली मारे जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है.

मरणोपरांत पद्मश्री से नवाज़े जाएंगे कादर खान, ये अभिनेता भी होंगे सम्मानित

अमेरिका में हुआ निक-प्रियंका का शानदार रिसेप्शन, सामने आई तस्वीर

तैमूर के कपड़ों के बारे में माँ करीना ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -