कभी बॉलीवुड की जान हुआ करता था यह अभिनेता, अब दिखता है ऐसा
कभी बॉलीवुड की जान हुआ करता था यह अभिनेता, अब दिखता है ऐसा
Share:

कभी बॉलीवुड की हर तीसरी फिल्म में नजर आने वाले अभिनेता कदर खान आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अब कदर खान की हालत ऐसी हो गई है कि वह सही से चल भी नहीं पाते हैं और उन्हें बोलने में भी तकलीफ होने लगी है. कभी करोड़ों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले कादर खान बुढ़ापे में काफी परेशान नजर आने लगे हैं.

आप सभी को बता दें कि कादर खान का नाम हिंदी सिनेमा जगत में बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है, बॉलीवुड में एक दौर ऐसा था जब फिल्मों में मात्र कादर खान की मौजूदगी से फिल्में हिट हो जाती थी, लेकिन आप कादर खान अभिनय करने में सक्षम नहीं है. कदर खान ने बॉलीवुड को खूब फ़िल्में दिन और उनकी वजह से कई फ़िल्में हिट भी हुईं हैं. वह विलेन हो या कोई भी किरदार निभा रहे हों सभी में उन्हें खूब पसंद किया गया. आपको बता दें कि कादर खान का जन्म 11 दिसंबर सन 1937 को काबुल अफगानिस्तान में हुआ था, उन्होंने अपने अपने करियर के दौरान लगभग 300 फिल्मों में काम किया है.

अब की बात करें तो अब कादर खान काफी बूढ़े हो चुके हैं और उम्र के साथ-साथ उनके सेहत में भी काफी गिरावट आई है. आप सभी को बता दें कि कादर खान को एक्टिंग का काफी शौक था और इसी कारण वह कम उम्र में ही एक्टिंग में आ गए थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सन 1973 में आई फिल्म दाग से की थी जो सुपरहिट फिल्म रही थी और इस फिल्म के बाद वह कई फिल्मों में नजर आए.

बीमारी के बीच सामने आई ऋषि कपूर की एक और तस्वीर, ऐसी हो गई हालत

निक प्रियंका ने अग्नि के सामने यूँ लिए सात फेरे, देखिये खूबसूरत तस्वीरें

केदारनाथ के रिलीज़ के बाद सारा की सौतेली माँ करने वाली है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -