वायरल हुआ 'कच्चा बादाम' सिंगर का नया गाना
वायरल हुआ 'कच्चा बादाम' सिंगर का नया गाना
Share:

'कच्चा बादाम' सिंगर भुबन बड्याकर एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। इस बार वह अपना नया गाना लेकर सामने आये हैं। आप सभी को बता दें कि यह गाना एक बार फिर से लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसी के साथ यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अधिकतर लोगों को गाने के बोल समझ नहीं आए लेकिन इसकी धुन पर फैन्स झूमने के लिए मजबूर हो गए हैं। इसपर रील्स बनने शुरू हो चुके हैं। आप सभी को बता दें कि इस गाने का कनेक्शन कुछ दिनों पहले हुए उनके एक्सीडेंट से है, जिससे रिकवर होकर वह अपने घर लौट आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhuban Badyakar (@bhuban_badyakar)

जी दरअसल आज से कुछ दिन पहले भुबन बड्याकर सड़क हादसे के दौरान घायल हो गए थे। जी दरअसल, वह कार चलाना सीख रहे थे और उसी वक्त यह हादसा हुआ। उसके बाद आनन-फानन में भुबन को नजदीक के ही सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो भुबन बड्याकर को सीने के अलावा शरीर के कई हिस्सों में चोट लगी थी। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में सेकंड-हैंड कार खरीदी है, जिसे वह चलाना सीख रहे थे। आपको बता दें कि अब रिकवरी के तुरंत बाद ही भुबन ने नया गाना बना डाला है।

जी हाँ और उनके नए गाने का नाम Amar Notun Gari है, जिसका मतलब है 'मेरी नई गाड़ी'। आप सभी को बता दें कि एक्सीडेंट और सॉन्ग को लेकर भुबन बड्याकर ने कहा, "मैंने एक सेकंड-हैंड गाड़ी खरीदी है। मैं उसे चलाने की कोशिश कर रहा था, तभी दीवार से टक्कर हो गई। मुझे चोट लगी लेकिन अब मैं बिल्कुल ठीक हो चुका हूं। मैंने सोचा कि नई गाड़ी और एक्सीडेंट को लेकर क्यों न नया गाना बनाया जाए।" फिलहाल उनके गाने ने लोगों के दिल जीत लिए हैं।

मुसीबत में फंसी सोनाक्षी सिन्हा, जारी हुआ वारंट

खीर से लेकर हाफ फुल तक आपका भरपूर मनोरंजन करेगी ये शॉर्ट मूवी

क्या आप हो गए है बोर तो इन फिल्मों से बढ़ाएं अपना मनोरंजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -