खीर से लेकर हाफ फुल तक आपका भरपूर मनोरंजन करेगी ये शॉर्ट मूवी
खीर से लेकर हाफ फुल तक आपका भरपूर मनोरंजन करेगी ये शॉर्ट मूवी
Share:

OTT प्लेटफॉर्म्स के आने के उपरांत से ही वेब सीरीज और मूवीज का क्रेज बढ़ चुका है। लेकिन इन प्लेटफॉर्म्स ने शॉर्ट फिल्म्स बनाने वाले निर्देशकों को भी बहुत बढ़ावा दिया है। जी हां, नेटफ्लिक्स, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार, जी5 जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स पर हर  दिन कई शॉर्ट फिल्म्स को रिलीज़ किया जाता है। हालांकि इन्हें देखने के लिए कुछ प्लेटफॉर्म्स सब्सक्रिप्शन लेने के लिए भी बोलते है हैं, लेकिन कुछ प्लेटफॉर्म्स ऐसे भी हैं जिनपर शॉर्ट फिल्म्स बिल्कुल मुफ्त में पेश की गई है। आज हम आपको जी5 पर मौजूद फ्री और मजेदार शॉर्ट फिल्म्स के बारे में जानकारी देने जा रहे है... 

खीर: अनुपम खेर और नताशा रस्तोगी अभिनीत शॉर्ट मूवी 'खीर' एक प्रेम कहानी है, जो सामाजिक परंपरा की सीमाओं से बिलकुल परे है। सूर्य बालकृष्णन द्वारा निर्देशित खीर में बहुत ही सुंदर तरीके से बताया गया है कि प्यार में पड़ने की कोई उम्र नहीं होती है, लेकिन कभी-कभी ये बात छोटे बच्चों को समझाना बहुत कठिन हो जाता है  कि केवल साहचर्य ही दो लोगों को एक साथ जोड़कर रखता है।

हाफ फुल: करण कवल द्वारा निर्देशित शॉर्ट मूवी में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी के बारें में बताया गया है, जिसे अपनी जिंदगी का एक अत्यंत महत्वपूर्ण निर्णय लेना होता है। एक दिन अचानक उस व्यक्ति की मुलाकात एक बुजुर्ग के साथ हो जाती है। इस मुलाकात के उपरांत से ही उस व्यक्ति का जीवन, मौत और अपने प्रति नजरिया बदल जाता है। बता दें कि इस शॉर्ट मूवी में विक्रम मैस्सी और नसीरुद्दीन शाह लीड रोल में है। 

टोबा टेक सिंह: हम बता दें कि केतन मेहता द्वारा निर्देशित शॉर्ट फिल्म 'टोबा टेक सिंह' में इंडिया और पाकिस्तान के मध्य के  विभाजन के उपरांत की कहानी बताई गई है। बता दें कि यह कहानी सआदत हसन मंटो द्वारा लिखी गई है और पंकज कपूर, विनय पाठक व एन के पंत द्वारा अभिनीत है।

'जलसा' के रिलीज़ होते ही विद्या बालन की एक और प्रतिभा का जश्न होगा इस वर्ष सेलिब्रेट

आखिरकार 100 करोड़ की लिस्ट में शामिल हुई 'गंगूबाई'

अगर मिल जाए ऐसी लड़की तो चट मंगनी और पट ब्याह कर लेंगे सलमान खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -