क्या आप हो गए है बोर तो इन फिल्मों से बढ़ाएं अपना मनोरंजन
क्या आप हो गए है बोर तो इन फिल्मों से बढ़ाएं अपना मनोरंजन
Share:

OTT प्लेटफॉर्म्स के आने के उपरांत से ही वेब सीरीज और मूवीज का क्रेज बढ़ चुका है। लेकिन इन प्लेटफॉर्म्स ने शॉर्ट फिल्म्स बनाने वाले निर्देशकों को भी बहुत बढ़ावा दिया है। जी हां, नेटफ्लिक्स, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार, जी5 जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स पर हर  दिन कई शॉर्ट फिल्म्स को रिलीज़ किया जाता है। हालांकि इन्हें देखने के लिए कुछ प्लेटफॉर्म्स सब्सक्रिप्शन लेने के लिए भी बोलते है हैं, लेकिन कुछ प्लेटफॉर्म्स ऐसे भी हैं जिनपर शॉर्ट फिल्म्स बिल्कुल मुफ्त में पेश की गई है। आज हम आपको जी5 पर मौजूद फ्री और मजेदार शॉर्ट फिल्म्स के बारे में जानकारी देने जा रहे है... 

जय माता दी: सुप्रिया पिलगांवकर, शिव और श्रिया पिलगांवकर अभिनीत शॉर्ट मूवी 'जय माता दी' में मुंबई की जिंदगी के बारे में दर्शाया गया है। नवजोत गुलाटी द्वारा निर्देशित इस शॉर्ट मूवी में दो युवा साथ में रहने के लिए घर ढूंढते हैं। मुंबई में किराय का घर लेने के लिए दोनों विवाहित होने का नाटक करने लग जाते है। लेकिन कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब उनसे विवाहित होने का प्रमाण मांग लिया जाता है। 

खुजली: नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ अभिनीत शॉर्ट मूवी 'खुजली' में एक विवाहित जोड़े के जेवण पर बनाई गई है। दिनचर्या के कामों में व्यस्त दंपत्ति हर दिन जिंदगी का मजा लेने का सपना ही देखा करती है। सोनम नायर द्वारा निर्देशित खुजली मोनोटोनी को तोड़ने और रास्ते में आने वाली बाधाओं के बारें में बताती है।

'जलसा' के रिलीज़ होते ही विद्या बालन की एक और प्रतिभा का जश्न होगा इस वर्ष सेलिब्रेट

आखिरकार 100 करोड़ की लिस्ट में शामिल हुई 'गंगूबाई'

अगर मिल जाए ऐसी लड़की तो चट मंगनी और पट ब्याह कर लेंगे सलमान खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -