Kabir Singh : दिल्ली के कॉलेज स्टूडेंट्स से मांगने पड़े शाहिद को कपड़े, तब हुई शूटिंग
Kabir Singh : दिल्ली के कॉलेज स्टूडेंट्स से मांगने पड़े शाहिद को कपड़े, तब हुई शूटिंग
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर पोस्टर सामने आ चुका है. कुछ दिनों पहले ही शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' का टीजर रिलीज किया गया था. इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अब सभी इसके ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखाई देंगी. इस फिल्म में शाहिद के लुक और रोल को देखकर फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

इसके बाद बता दें, हाल में जानकारी मिली कि, इस फिल्म के किरदार में खुद को ढालने के लिए शाहिद ने काफी वक्त तक दिल्ली के कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ गुजारा. इतना ही नहीं उन्होंने उन्ही स्टूडेंट से कॉलेज के लिए कपडे भी लिए और इसके बाद शूटिंग की. फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद के पहले हुए कई कपड़े दिल्ली के कॉलेज स्टूडेंट्स के हैं. 

इस फिल्म के बारे में बता दें कि इस फिल्म में शाहिद एक मेडिकल स्टूडेंट के रोल में नजर आएंगे. सुपरहिट तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के इस रीमेक का डायरेक्शन संदीप वंगा कर रहे हैं. ये फिल्म काफी हिट हुई थी और अब इसका हिंदी रीमेक बनाने जा रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर 13 मई को आ रहा है और यह 21 जून को रिलीज की जाएगी. 

Aithey Aa Song : रिलीज़ हुआ 'भारत' का वेडिंग सॉन्ग, देखें सलमान कैटरीना का रोमांस

सारा अली खान ने पहनी इतनी सस्ती ड्रेस, जानकर लगेगा गहरा झटका

अपने क्रश के साथ जान्हवी, इस फिल्म में जमेगी जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -