Kabir Singh Collection : 5 दिन में 100 करोड़ पार कर चुकी 'कबीर सिंह'
Kabir Singh Collection : 5 दिन में 100 करोड़ पार कर चुकी 'कबीर सिंह'
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह'100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. सिर्फ 5 दिनों में ही इसने अच्छी खासी कमाई कर ली है. हाल ही में इस फिल्म की 25 जून की कमाई सामने आई है और ये अब 100 करोड़ पार कर चुकी है. फिल्म की कहानी और शाहिद की एक्टिंग दर्शकों को काफी भा रही है. चलिए जानते हैं  कितनी हुई अब तक इसकी कमाई. 

इस फिल्म की धुआंदार कमाई पांचवे दिन यानी 25 जून को भी जारी रही है. 20.21 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत करने वाली 'कबीर सिंह' फिल्म 'भारत' के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली मूवी साबित हुई है. रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने बीते मंगलवार यानी 25 जून को 16 करोड़ की कमाई की है. अपने दमदार प्रदर्शन से फिल्म ने अब तक करीब 104 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. 

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने सिनेमा में अपना दमदार प्रदर्शन करते हुए दूसरी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ा है. शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की मूवी 'कबीर सिंह' साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा (Sandip Reddy Vanga) ने  ही निर्देशित किया है. एक्टर शाहिद कपूर  इस फिल्म में सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म की कहानी हू-ब-हू तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) की तरह है. 

कबीर सिंह की बढ़ी मुसीबतें, डॉक्टर ने शिकायत की दर्ज

जब अचानक थिएटर पहुंचे 'कबीर सिंह' पब्लिक के उड़े होश

Kabir Singh Collection : अब भी जारी है कबीर-प्रीति का शानदार प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -