एक और साउथ के हिंदी रीमेक में नज़र आ सकते हैं शाहिद..
एक और साउथ के हिंदी रीमेक में नज़र आ सकते हैं शाहिद..
Share:

बॉलीवुड की हिट हो रही फिल्म 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद शाहिद कपूर का करियर ट्रैक पर लौट गया है. संदीप वांगा के निर्देशन में बनी कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. आप जानते ही हैं, तेलुगू सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक कबीर सिंह ने शाहिद को उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म दी है. इसके बाद उनके पास एक और साउथ के हिंदी रीमेक का ऑफर आया है. 

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था कि उनके पास कोई फिल्म नहीं है. लेकिन कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद के पास कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं. खबर है कि शाहिद कपूर एक और साउथ रीमेक में काम करेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, करण जौहर ने तेलुगू एक्टर नानी की हालिया रिलीज 'जर्सी' के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं. इस रीमेक के लिए करण जौहर शाहिद कपूर को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. 

इसके बाद करण जौहर मूवी को प्रोड्यूस करेंगे. लेकिन अभी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है इस फिल्म में भी शाहिद को कास्ट किया जायेगा. बता दें, फिल्म 'जर्सी' को गौतम तिन्नानुरी ने डायरेक्ट किया था. ये मूवी सुपरहिट रही थी. स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नानी ने एक क्रिकेटर का रोल प्ले किया था. फिल्म में इमोशनल एंगल भी दिखाया गया था. जर्सी इस साल अप्रैल में रिलीज हुई थी. 

फिलहाल करण जौहर फिल्म तख्त को लेकर बिजी हैं. ये एक पीरियड ड्रामा मूवी है, जिसमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर अहम रोल में दिखेंगे.

 

कबीर सिंह की बढ़ी मुसीबतें, डॉक्टर ने शिकायत की दर्ज

जब अचानक थिएटर पहुंचे 'कबीर सिंह' पब्लिक के उड़े होश

Kabir Singh Collection : अब भी जारी है कबीर-प्रीति का शानदार प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -