कबीर खान की सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी' का एंथम सॉन्ग सुन कर आपके भी रौंगटे हो जाएंगे खड़े!

कबीर खान की सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी' का एंथम सॉन्ग सुन कर आपके भी रौंगटे हो जाएंगे खड़े!

अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया की 'द फॉरगॉटन आर्मी' आगामी हफ्तों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शो के ट्रेलर ने दमदार विज्युल के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है जिसे 1942 से भारतीय सेना के संघर्षों को दर्शाने के लिए रीक्रिएट किया गया है।
वेब सीरीज़ के गीत का नाम 'आज़ादी के लिए' है और इसे प्रीतम द्वारा कंपोज़ किया गया है। वही, अरिजीत सिंह और तुषार जोशी की भावपूर्ण आवाज़ के साथ यह गाना श्लोक लाल और कौसर मुनीर द्वारा लिखित है।
मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर यह एंथम शेयर किया है और लिखते है,"meri nass nass bahe tu watan, meri nass nass kahe ae watan."
jo ladey #AzaadiKeLiye, yeh freedom anthem unke naam.

 


listen to the full song, #FirstOn
@AmazonMusicIN
: https://amzn.to/2RfXLt1 
कबीर खान के निर्देशन में बनी इस श्रृंखला को भारत में निर्मित अब तक का सबसे बड़ा ओटीटी शो माना जा रहा है। प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए, शो को भारत, सिंगापुर और थाईलैंड में बड़े पैमाने पर शूट किया गया था।
यह श्रृंखला उन स्वतंत्रता सेनानियों की अनकही कहानी है जिन्होंने भारत की आजादी के लिए मुश्किलों और गोलियों से संघर्ष की जंग लड़ी थी। 'द फॉरगॉटन आर्मी - अजादी के लिए' दर्शकों को उस दौर में वापस ले जाएगी, जहाँ भारतीय स्वतंत्रता ने संघर्ष की लड़ाई लड़ी थी और 55,000 सैनिकों के बलिदान ने हमारी स्वतंत्रता में योगदान दिया था।
अनुभवी फिल्म निर्माता कबीर खान द्वारा निर्मित और निर्देशित, 'द फॉरगॉटन आर्मी - आज़ादी के लिए' 24 जनवरी 2020 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।   


इस डायरेक्‍टर ने की कंगना की तारीफ, बोले - 'उसके अंदर इसकी भूख पहली फिल्‍म...'

सैफ अली खान की फिल्म गो गोवा गोन का बनेगा सीक्वल, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म बॉम्बे वेलवेट की एक यूजर ने जमकर की आलोचना, डायरेक्टर ने मांगी माफ़ी