फिल्म बॉम्बे वेलवेट की एक यूजर ने जमकर की आलोचना, डायरेक्टर ने मांगी माफ़ी

हिंदी सिनेमा के फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप उन सिनेमाई सेलेब्स में हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। इसके साथ इसका उनको फायदा और नुकसान दोनों ही देखने को मिलता है। कभी-कभी वह ट्रोल होते हैं, तो कभी-कभी फैंस तारीफ़ भी करते हैं। परन्तु इस बार कुछ ऐसा हुआ कि अनुराग कश्यप को माफ़ी मांगनी पड़ी है । उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर से अपनी फ़िल्म 'बॉम्बे वेलवेट' को लेकर माफी मांगी है ।  एक सोशल मीडिया यूजर ने अनुराग कश्यप को टैग करते हुए चार सवालों को जवाब दिए है । इसके अलावा यूजर ने बताया कि उसने अब तक की सबसे ख़राब फ़िल्म बॉम्बे वेलवेट देखी है । उनसे सबसे ख़राब फूड बॉम्बे वेलवेट देखते वक्त पॉपकार्न खाया है । उसने बॉम्बे वेलवेट वाले सिनेमाघर को सबसे ख़राब जगह बताई। इसके बाद उसने बताया कि उसने सबसे ख़राब चीज़ जो खरीदी, वो है बॉम्बे वेलवेट की टिकट। इसके बाद अनुराग कश्यप ने इस यूजर को जवाब दिया। उन्होंने कहा,'हाहाहाहाहा उसे प्यार करो... सॉरी भाई'

अनुराग पहले भी कर चुके ऐसा 
अनुराग कश्यप की फ़िल्म बॉम्बे वेलवेट को लेकर कई बार ऐसे सवाल उठे हैं। अनुराग इस को लेकर पहले बोल चुके हैं। इसके अलावा  वह मान चुके हैं कि उन्होंने बॉम्बे वेलवेट में उतना शानदार काम नहीं किया, जितना कि उनसे उम्मीद की जा रही थी। वह रणबीर कपूर को लेकर भी कह चुके हैं कि उन्होंने रणबीर को फेल किया। 

साल 2015 में आई थी बॉम्बे वेलवेट
वर्ष  2012  में गैंग्स ऑफ़ वासेपुर की सफ़लता के बाद अनुराग कश्यप ने पहली बार बड़े बजट की फ़िल्म बनाई। वही उन्होंने बड़े स्टार्स और मेगा बजट के साथ साल 2015 में बॉम्बे वेलवेट बनाई। इसके साथ इसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और करण जौहर लीड रोल में थे। फिलहाल , फ़िल्म डायरेक्टर और दर्शक दोनों की ही उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। अनुराग ने लगभग 120 करोड़ के बज़ट में फ़िल्म बनाई थी। फ़िल्म ने भारत में 23.67 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके अलावा , वर्ल्ड वाइड लगभग 43 करोड़ का कलेक्शन किया।

 

#WontBuyWontSell "छपाक" के निर्माताओं ने भारत में एसिड की उपलब्धता का एक चौंकाने वाला सोशल एक्सपेरिमेंट किया शेयर!

इस हॉट मॉडल ने न्यूड पोज़ देकर हिलाया इंटरनेट

सलमान खान की इस हीरोइन को मिलने लगा फिल्मो में काम, टिफिन सर्विस से कमा रही थीं पैसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -