सलमान के चलते फिल्म से बाहर हुए अरशद-श्रेयस!, खुद किया नया खुलासा

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ इन दिनों चर्चाओं में है। इस फिल्म का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। जी दरअसल जब से फिल्म फ्लोर पर आई है तब से इस फिल्म की कास्ट को लेकर तमाम तरह की खबरें सामने आ रहा हैं। बीते दिनों यह सामने आया है कि अरशद वारसी (Arshad Warsi) और श्रेयस तलपड़े को फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से निकाल दिया गया है। जी हाँ और अब इस खबर पर अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े (Shreyas Warsi) ने चुप्पी तोड़ी है।

जी दरअसल काफी समय से यह कहा जा रहा था कि इस दोनों एक्टर्स को रिमूव कर आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और जहीर इकबाल का नाम फिल्म की कास्ट लिस्ट में फिट किया गया है। हालाँकि अब अरशद वारसी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, 'आपकी जानकारी गलत है, मुझे कभी ईद कभी दिवाली के फर्स्ट प्लेस के लिए कभी भी अप्रोच नहीं किया गया।' इसी के साथ श्रेयस तलपड़े ने भी मामले में चुप्पी तोड़ी और कहा- 'मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता, फरहाद मेरा बहुत अच्छा और खास दोस्त है। मैं उसकी फिल्म को हिट देखना चाहता हूं। चाहे वो मेरे साथ बने या मेरे बगैर।'

आप सभी को हम यह भी बता दें, एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक, सूत्र ने जानकारी दी थी कि आयुष शर्मा और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को इस फिल्म में अरशद और श्रेयस की जगह नहीं दी गई है। असल बात ये है कि अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े कभी भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं थे। इस फिल्म (Kabhi Eid Kabhi Diwali Cast) की कास्टिंग को लेकर फिलहाल किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। सामने आने वाली नयी रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म सलमान खान के जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज की जाएगी।

ईशा कोप्पिकर से अकेले में मिलना चाहता था एक्टर, खुद किया खुलासा

Break-Up : एक-दूजे से अलग हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

अभिनय छोड़ अब IPL में जाना चाहते हैं आमिर खान!, वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -