कबड्डी के दूसरे सेमी फाइनल में आज थाईलैंड से भिड़ेगा भारत
कबड्डी के दूसरे सेमी फाइनल में आज थाईलैंड से भिड़ेगा भारत
Share:

अहमदाबाद - यहां आज कबड्डी वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में आज रात 9 बजे भारत का मुकाबला थाईलैंड से होगा. भारतीय कप्तान अनूप कुमार ने गुरुवार को कहा कि उनकी टीम इस मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार है. थाईलैंड टीम से निपटने की रणनीति बनाई जाएगी. हमारा लक्ष्य वर्ल्ड कप का खिताब है.

बता दें कि थाईलैंड ने ग्रुप-बी में अपने अंतिम ग्रुप मैच में बुधवार को जापान को कांटे के मुकाबले में हराते हुए सेमीफाइनल में पहुंचा है. जापान और थाईलैंड के बीच हुए मुकाबले से पहले अंक तालिका के हिसाब से भारत का सामना ईरान से होता दिख रहा था, क्योंकि भारतीय टीम ग्रुप-ए में दूसरे स्थान पर है जबकि ईरान की टीम पहले स्थान पर थी.

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम ने ग्रुप स्तर पर पांच में से चार मैच जीते हैं .अपने पहले ही मैच में उसे दक्षिण कोरिया के हाथों हार मिली थी. उस चौंकाने वाली हार के बाद भारतीय टीम उबरी और फिर लगातार चार जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाई.

दूसरी ओर थाई टीम के कप्तान खोमसान थोंगखाम ने कहा कि जापान पर मिली जीत के बाद उनकी टीम का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है. उसकी टक्कर तगड़ी टीम से है . वह भारत के खिलाफ किसी एक खिलाड़ी को नहीं बल्कि पूरी टीम को लेकर रणनीति बनाकर मैट पर उतरेगी.

विश्व कप कबड्डी में थाईलैंड ने जापान को हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -