विवाह के बंधन में बंधे कबड्डी खिलाड़ी दीपक, जानिए कौन है उनकी दुल्हनिया
विवाह के बंधन में बंधे कबड्डी खिलाड़ी दीपक, जानिए कौन है उनकी दुल्हनिया
Share:

हिसार: अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर एवं भीम अवार्डी स्वीटी बूरा गुरुवार को विवाह के बंधन में बंध चुकी है। स्वीटी ने रोहतक के दीपक हुड्डा के साथ 7 फेरे लिए। दीपक इंडियन कबड्डी टीम के कप्तान हैं। विवाह समारोह में स्वीटी को बधाई देने के लिए कई खिलाड़ी पहुंचे और स्वीटी के साथ सेल्फी भी ले ली है। माता-पिता व रिश्तेदारों ने स्वीटी बूरा और दीपक हुड्डा को आशीर्वाद भी दे दिया है। साउथ बाईपास स्थित रतन पैलेस में शादी समारोह आयोजित किया जा चुका है।

स्वीटी और दीपक के विवाह के फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुकी है। शादी में दीपक हुड्डा वाइट कलर की शेरवानी पहने दिखाई दे रही है। वहीं, उन्होंने लाइट ग्रीन कलर की चुन्नी कैरी कर रखी है। वहीं स्वीटी बूरा के लुक के बात की जाए तो उन्होंने दीपक के लुक से मैच करती हुई ग्रीन कलर की चुन्नी सिर पर डाली हुई है और मैरून और ग्रीन कलर के कंबीनेशन का लहंगा पहन रखा है।

खबरों का कहना है कि स्वीटी बूरा पंच का दम दिखाते हुए देश की झोली में कई पदक डाल चुकी हैं। स्वीटी ने कहा है कि शादी के उपरांत जिम्मेदारी और भी अधिक बढ़ चुकी है। इसके साथ वह बॉक्सिंग भी करती रहने वाली है। बता दें कि दीपक और स्वीटी 2015 में एक मैराथन के बीच आए थे। इसके उपरांत दोनों दोस्त बन गए और प्यार परवान चढ़ चुका है। दीपक ने प्रो कबड्डी लीग खेलों के दौरान स्वीटी को भी आमंत्रित किया था। एक वर्ष के उपरांत दीपक ने उन्हें प्रपोज किया था, लेकिन उन्होंने अब जाकर विवाह कर लिया है।

क्या T20 वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर को मिलेगी जगह ? जानिए क्या बोले वसीम जाफ़र

Ind Vs Eng: आज फिर एजबेस्टन में मुकाबला, भारत के लिए काफी 'अनलकी' रहा है ये ग्राउंड

बकरीद से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर का बकरा चोरी, अब्बू बोले- 90 हज़ार का लाए थे..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -