बकरीद से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर का बकरा चोरी, अब्बू बोले- 90 हज़ार का लाए थे..
बकरीद से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर का बकरा चोरी, अब्बू बोले- 90 हज़ार का लाए थे..
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के विकेटकीपर बैट्समैन कामरान अकमल के साथ एक अजीबोगरीब घटना हुई है। दरअसल, बकरीद से पहले उनका बकरा चोरी हो गया है। उन्होंने 90,000 पाकिस्तानी रुपए में कुर्बानी देने के लिए यह बकरा खरीदा था। बकरा उनके लाहौर स्थित घर के बाहर बँधा हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार, अकमल के परिवार ने कुर्बानी के लिए कुल छह बकरे ख़रीदे थे। ये बकरे लाहौर में अकमल के घर के बाहर बंधे हुए थे। बताया जा रहा है कि चोरी रात के अँधेरे में हुई होगी। उस वक़्त बकरों की देखभाल करने वाला नौकर सो रहा था। इसी का लाभ उठाते हुए चोरों ने बकरे पर हाथ साफ कर दिया होगा। 

कामरान अकमल के अब्बू ने बताया है कि, 'कुर्बानी के लिए 6 बकरे खरीदे थे। चोरों ने उनमें से सबसे अच्छा बकरा चोरी कर लिया। उसकी कीमत 90 हजार रुपए थी।' वहीं, अकमल की हाउसिंग सोसायटी के सिक्योरिटी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वे चोरों को पकड़कर बकरा बरामद करने का पूरा प्रयास करेंगे। पाकिस्तान में 9-10 जून को बकरीद मनाई जाएगी। बता दें कि 2017 के बाद से कामरान अकमल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। फिलहाल, वो फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेल रहे हैं और पेशावर जाल्मी टीम में शामिल हैं। अकमल ने पाकिस्तान के लिए 157 ODI, 53 टेस्ट मैच और 58 T20 मुकाबले खेले हैं। बता दें कि, इंटरनेशनल क्रिकेट में अकमल ने 11 शतक भी बनाए हैं। अकमल ने अपने क्रिकेट करियर का आगाज़ 2002 में किया था।

मगर उनका करियर काफी विवादों में भी घिरा रहा। शुरुआती दिनों में अपने दस्ताने से छेड़छाड़ के मामले को लेकर उनपर आरोप लगे। इसी प्रकार 2009 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में उन्होंने चार कैच और एक रन आउट का मौका छोड़ने को लेकर वे विवादों में रहे। इसकी सजा के तौर पर टीम में उनका डिमोशन कर दिया गया, जिसे मानने से उन्होंने साफ़ इनकार कर दिया, जिसके बाद उनके खिलाफ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने डिसीप्लिनरी एक्शन लिया था।

अहमद शहजाद का बड़ा बयान, कहा- "ब्रैड पिट करे मेरी बायोपिक..."

टीम इंडिया में सीनियर खिलाड़ियों की वापसी पर हार्दिक पांड्या ने दिया मजेदार जवाब

3 ऐसे ऐतिहासिक किस्से, जब सौरव गांगुली ने मैदान पर दिखाई 'दादा' गिरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -