इस एक्ट्रेस ने बताया किस दिन शुरू होगा 'काल भैरव रहस्य 2'
इस एक्ट्रेस ने बताया किस दिन शुरू होगा 'काल भैरव रहस्य 2'
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही टीवी शो काल भैरव रहस्य 2' शुरू होने वाला है और इस बार शो काफी रोमांचक और शानदार होने वाला है. खबरों के अनुसार इस बार शो में गौतम रोड़े और टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस बारे में अदिति ने बात करते हुए कहा कि वह शो में अर्चना का किरदार निभा रही हैं और आप सभी को बता दें कि इससे पहले वह 'इश्कबाज', 'कुबूल है', 'किस देश में हैं मेरा दिल' समेत कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.

ऐसे में हाल ही में अपने नए शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'शो में मेरा किरदार वीर( गौतम रोडे) की प्रेमिका का है.मेरा बेहद ही चुलबुला रोल है.मैं वीर से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं.शो में मेरा बेहद एक्सप्रेसिव रोल है और मैं अपनी ही दुनिया की मालिक हूं.मैंने अर्चना के रोल को काफी एंजॉय किया और अर्चना की एक चीज जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है वह है उसका वार्डरोब.ये शो बेहद ही इंटरेस्टिंग है.स्क्रिप्ट सुनते ही मैंने शो के लिए झट से हां कर दी थी.मैंने इससे पहले कभी भी एेसा कुछ टीवी पर नहीं देखा था.'

इसी के साथ उन्होंने आगे बात करते हुए शो के शुरू होने के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि 'शो 'काल भैरव रहस्य 2' 29 नवंबर से शाम 7 बजे आप रोजाना चैनल स्टार भारत पर देख सकते हैं.शो मैं मेरा नाम अर्चना है अगर अापको मेरा रोल पसंद आए तो ये शो जरूर देखें।' आप सभी को यह भी बता दें कि गौतम रोड़े बहुत समय से अपने अपकमिंग शो का प्रमोशन कर रहे हैं और अब सभी को शो का इंतज़ार है.

इस वजह से इस बार गौतम मनाएंगे अपना आखिरी जन्मदिन

रहस्यमयी शो में नजर आने के लिए तैयार है यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -