के भाग्यराज और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, घर पर ही हुए क्वारंटाइन
के भाग्यराज और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, घर पर ही हुए क्वारंटाइन
Share:

अभिनेता और निर्देशक भाग्यराज और उनकी पत्नी पूर्णिमा भाग्यराज को लेकर बड़ी खबर आई है कि हाल ही में दोनों से अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जिसमे वह दोनों की पॉजिटिव पाए गए है। कोरोना ने सिनेमा जगत को बहुत ही बुरी तरह से प्रभावित किया है। बॉलीवुड से लेकर क्षेत्रीय सिनेमा तक कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आने से पॉजिटिव पाए गए है, और उनमें से कुछ का कोरोनावायरस जटिलताओं के कई ने अपनों को खो दिया है। 

भाग्यराज और अभिनेत्री पूर्णिमा भाग्यराज के बेटे शांतनु ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और सभी से कोरोना वायरस संक्रमण के लिए परीक्षण करने का अनुरोध किया जो उनके संपर्क में आए हैं। शांतनु ने ट्विटर पर उनके और उनकी पत्नी किकी के साथ COVID-19 के लिए अपने माता-पिता की सकारात्मक रिपोर्ट के बारे में साझा किया।

रिपोर्टों के बाद, उनके कर्मचारी और घर के अन्य लोग घर पर मौजूद थे। सिबिराज, मनोबला, मोहन रमन, रत्ना कुमार भी ने भी ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है और भाग्यराज और पूर्णिमा को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शांतनु अपनी आगामी फिल्म मुरुंगक्कई चिप्स की रिलीज के लिए उत्सुक हैं। जबकि अभिनेता के पास इसके आलावा और भी 2 फिल्मे मौजूद है।

 

 

पड़ोसी राज्यों के कोरोना मरीजों से भरा तेलंगाना जिला अस्पताल

तेलंगाना पुलिस ने कोरोना रोगियों के लिए शुरू की नई खाद्य वितरण सेवा

कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए एहतियाती उपाय करें अस्पताल: सी नारायण रेड्डी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -