कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए एहतियाती उपाय करें अस्पताल: सी नारायण रेड्डी
कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए एहतियाती उपाय करें अस्पताल: सी नारायण रेड्डी
Share:

कोरोना फैलने के बारे में मुख्य जागरूकता के बारे में बात करते हुए, जिला कलेक्टर सी नारायण रेड्डी कहते हैं कि लोगों को कोरोनावायरस के प्रसार को कम करने पर होना चाहिए। जिला सामान्य अस्पताल में कोरोना वार्ड निरीक्षण और अन्य वार्डों के समय उन्होंने इस बिंदु पर जोर दिया। बाद में, उन्होंने पीपीई किट पहनने के बाद कोरोना के मरीजों से मुलाकात की और अस्पताल में इलाज के बारे में जानकारी ली। 

बता दे कि कलेक्टर ने आईसीयू और प्रसूति वार्डों का भी दौरा किया और रोगियों के लिए कंबल और अन्य कपड़े धोने का भी निरीक्षण किया और उन्हें बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती उपाय करने की सलाह दी। इसमें उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों को संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए आसपास के वातावरण को साफ रखने का आदेश दिया। 

डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिकल स्टाफ और अन्य चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को चिकित्सा सेवाओं में किसी भी तरह की कमी के लिए नियमित मूल्यांकन करने के लिए निर्देशित किया गया था। हालांकि, यहां ध्यान दिया जाना चाहिए कि उन्होंने डॉक्टरों और कर्मचारियों को रोगियों और उनके परिवारों को आराम और सर्वोत्तम चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए सभी उपलब्ध संसाधनों का उपयोग करने के लिए कहा। कलेक्टर के साथ अस्पताल प्रभारी अधीक्षक डॉ. हरिश्चंद्र रेड्डी, उप-अधीक्षक डॉ. निम्मला बलराज, डॉ. सरस्वती, डॉ. फरीदा और अन्य लोग थे।

तेलंगाना सरकार को तमिलनाडु और कर्नाटक से मिलेगी टेस्टिंग किट

24 राज्यों में 15 प्रतिशत से ऊपर कोरोना सकारात्मकता दर: स्वास्थ्य मंत्रालय

जिंदा है अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, मौत की अफवाहों पर बोले एम्स के अधिकारी- अभी वह जिन्दा है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -