पड़ोसी राज्यों के कोरोना मरीजों से भरा तेलंगाना जिला अस्पताल
पड़ोसी राज्यों के कोरोना मरीजों से भरा तेलंगाना जिला अस्पताल
Share:

निजामाबाद और कामरेड्डी जिलों में तेलंगाना के अस्पतालों में बेहतर इलाज के लिए पड़ोसी राज्यों महाराष्ट्र और कर्नाटक से आने वाले अधिक कोरोना रोगियों के साथ सदस्यता ली गई। हाल के अपडेट के अनुसार नांदेड़ और धरमाबाद से निजामाबाद जिला सरकारी अस्पताल में सबसे अधिक मरीज आ रहे हैं। निजामाबाद सरकारी सामान्य अस्पताल अधीक्षक डॉ. प्रतीमा राज ने बताया कि महाराष्ट्र के 27 लोगों का जिला सामान्य अस्पताल में पहले से ही पेशेंट के रूप में इलाज चल रहा था। उन्होंने कहा कि वे मानवीय दृष्टिकोण से उनका इलाज कर रहे थे।

गुरुवार को महाराष्ट्र से सात नए मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही कुल पेशेंट्स की संख्या बढ़कर 317 हो गई। दूसरी ओर, महाराष्ट्र से जिले में कोरोना के मरीजों की आमद के कारण ग्रामीण क्षेत्रों में वायरस का व्यापक फैलाव हुआ। भीमगल मंडल के चेंगल गांव में 24 युवाओं का परीक्षण कोरोना पॉजिटिव किया गया। इसके साथ ही ग्राम पंचायत शासी निकाय ने गुरुवार को रिठू वेदिका में विशेष शिविर लगाया और उन लोगों के लिए परीक्षण शुरू किए, जिनके लक्षण हैं।

हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि निजामाबाद के अधिकारियों ने बोधन डिवीजन के पांच गांवों को छावनी जोन घोषित किया है। कोरोना के कुछ मरीजों ने आरोप लगाया कि निजामाबाद जिले के बोधन और आमदापुर संगरोध केंद्र में सुविधाएं नाकाफी हैं और यहां तक कि पीने का पानी भी नहीं है। बोधान अस्पताल से उन्हें रातोंरात यहां लाए जाने की जानकारी देते हुए मरीजों को जल्द से जल्द सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने का अनुरोध किया।

कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए एहतियाती उपाय करें अस्पताल: सी नारायण रेड्डी

तेलंगाना सरकार को तमिलनाडु और कर्नाटक से मिलेगी टेस्टिंग किट

24 राज्यों में 15 प्रतिशत से ऊपर कोरोना सकारात्मकता दर: स्वास्थ्य मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -