कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए जितिन प्रसाद तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही यह बात

Jun 10 2021 08:34 AM
कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए जितिन प्रसाद तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही यह बात

भोपाल: राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाल ही में एक ट्वीट कर जितिन प्रसाद का भाजपा में स्वागत किया है। जी दरअसल जितिन प्रसाद ने कांग्रेस का दामन छोड़कर BJP का दामन थाम लिया है। ऐसे में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, ''वे (जितिन प्रसाद) उनके छोटे भाई समान हैं। मैं उन्हें भाजपा में आने के लिए बधाई देता हूं।'' आप सभी जानते ही होंगे कि सिंधिया और जितिन प्रसाद दोनों ही कांग्रेस की मनमोहन सरकार में मंत्री रह चुके हैं।

बीते बुधवार के दिन भोपाल पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, ''जितिन प्रसाद मेरे छोटे भाई समान हैं, मैं पार्टी में उनका स्वागत करता हूं। पीएम मोदी एवं अमित शाह जी के नेतृत्व में जितिन प्रसाद ने भाजपा में आने का जो फैसला किया, वो बहुत अच्छा है।'' आप सभी जानते ही होंगे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिनों के लिए मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। बीते बुधवार को वह सुबह भोपाल पहुंचे थे। एक समय था जब कांग्रेस पार्टी में ज्योतिरादित्य, सचिन पायलट और जितिन प्रसाद की तिकड़ी काफी मशहूर थी।

आए दिन इन तीनों की चर्चा होती रहती थी। उस दौर में कांग्रेस की कमान राहुल गांधी के पास थी और राहुल गांधी के हाथ से कमान जाने के बाद पार्टी के भीतर इन नेताओं का कद कम होने लगा। बात करें ज्योतिरादित्य सिंधिया की तो उनके समर्थक प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्र में मंत्री बनाए जाने की उम्मीद जताई है। हाल ही में उन्होंने यह विश्वास जताया है कि उन्हें अच्छा विभाग भी मिलेगा।

मेहुल चोकसी की कहानी पर वेब सीरीज बनाना चाहते हैं मधुर भंडारकर!

मॉर्निंग वाक पर निकली लड़की ने प्रेमी को भेजी तस्वीर और कर ली आत्महत्या

मुंबई: 4 मंजिला इमारत ढही, हादसे में 11 लोगों की मौत