मॉर्निंग वाक पर निकली लड़की ने प्रेमी को भेजी तस्वीर और कर ली आत्महत्या

Jun 10 2021 08:07 AM
मॉर्निंग वाक पर निकली लड़की ने प्रेमी को भेजी तस्वीर और कर ली आत्महत्या

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ मॉर्न‍िंग वॉक के ल‍िए न‍िकली एक युवती ने पहले अपने प्रेमी को सेल्फी भेजी, और उसके बाद नहर में कूदकर जान दे दी। इस मामले में पुलिस पूछताछ के लिए प्रेमी को तलब करने में लगी हुई है। बताया जा रहा है यह पूरा मामला बिछिया थाना क्षेत्र का है। यहाँ रानी तालाब में मॉर्न‍िंग वॉक के लिए एक युवती नेहा पटेल (22) घर से निकली थी लेकिन बीते बुधवार को नहर में उसका शव म‍िला। बताया जा रहा है मरने से ठीक पहले युवती ने अपने प्रेमी दिलीप तिवारी के वाट्सएप पर एक सेल्फी भेजी थी।

उसकी वह सेल्फी सिलपरा नहर की थी। जैसे ही प्रेमी ने तस्वीर देखी उसने अनहोनी को भांप लिया। जी दरअसल सेल्फी में युवती नहर के किनारे दिख रही थी, इसी को देखते हुए दिलीप ने युवती के परिजनों को इसकी जानकारी दी। अब परिजनों ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। उसके बाद पुलिस ने सिलपरा नहर में रेस्क्यू चालू क‍िया और घंटों की मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाला गया।

इस मामले में बात करते हुए ब‍िछ‍िया थाना प्रभारी जगदीश ठाकुर का कहना है कि मृतक युवती और दिलीप तिवारी एक सोनोग्राफी सेंटर में साथ ही काम करते थे। कुछ दिनों पहले ही दिलीप को सेंटर से बाहर किया गया था। पुलिस के मुताबिक अब पुलिस दोनों के बीच के रिश्ते और परिजनों के आरोपों की तहक़ीक़त कर रही है। जी दरअसल मृतक के परिजनों ने दिलीप तिवारी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। वहीँ पुलिस को भी संदेह है कि कुछ गड़बड़ है।।!

माधुरी दीक्षित के दीवाने हुए सिद्धार्थ शुक्ला, दोनों को साथ देखकर शहनाज गिल ने दी ये प्रतिक्रिया

Video: जैकी श्रॉफ बनकर सिद्धार्थ शुक्ला ने किया माधुरी दीक्षित के साथ रोमांस

इंटरनेट पर छाया माधुरी दीक्षित का जलवा, होश उड़ाने वाली है कलरफुल साड़ी की कीमत