ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- पीएम मोदी से इस मामले में आगे हैं कमलनाथ
ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- पीएम मोदी से इस मामले में आगे हैं कमलनाथ
Share:

भोपाल: कुछ ही महीने पहले कांग्रेस का दामन छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ पर लगातार हमला बोलते रहे हैं। अब ज्योतिरादित्य ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पीएम नरेन्द्र मोदी से एक मामले में आगे हैं।

सिंधिया ने कहा है कि, “मोदी जी ने लोगों की जान बचाने के लिए कोरोना के दौरान लॉकडाउन लगाया। किन्तु, कमलनाथ ने मोदी जी से 15 माह पहले ही वल्लभ भवन को लोगों से लॉकडाउन कर दिया था।” उल्लेखनीय है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के 22 विधायकों के साथ पार्टी छोड़ दिया था और पाला बदलते हुए भाजपा में चले गए थे। इसके बाद कमलनाथ के नेतृत्व वाली मध्य प्रदेश की कांग्रेस की सरकार मार्च महने में अल्पमत में आकर गिर गई थी।

सिंधिया ने भाजपा में शामिल करते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी असलियत से इनकार कर रही है, नए नेतृत्व-नए विचार को नकार रही है। उन्होंने कहा था कि, मध्य प्रदेश में भी राज्य सरकार अपने वादे पूरे नहीं कर पाई है। आज मध्य प्रदेश में ट्रांसफर माफिया का उद्योग चल रहा है, राष्ट्रीय स्तर पर प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने मुझे एक नया मंच देने का अवसर दिया है।

एक साथ आईं जम्मू कश्मीर की सभी पार्टियां, कहा- वापस लागू हो धारा 370

सीएम योगी ने आप सांसद संजय सिंह को कहा नमूना, कांग्रेस-सपा पर भी साधा निशाना

आयरलैण्ड के पार्क में दिखी गणपति बाप्पा की अद्भुत प्रतिमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -