'कांग्रेस में प्रतिभा को कभी श्रेय नहीं दिया जाता', पायलट की उपेक्षा पर सिंधिया का प्रहार
'कांग्रेस में प्रतिभा को कभी श्रेय नहीं दिया जाता', पायलट की उपेक्षा पर सिंधिया का प्रहार
Share:

भोपाल: भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे। यहां उन्होंने पूर्व सीएम उमा भारती के आवास पर पहुंचकर उनके साथ चर्चा की। इस दौरान सिंधिया ने राजस्थान में जारी सियासी उठापटक को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। सिंधिया ने कहा कि, 'कांग्रेस अपने आपको जिस दिशा में लेकर जा रही है, वो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।' सचिन पायलट के बारे में सिंधिया ने कहा कि जो कहना था, वो मैंने परसों ही ट्वीट करके कह दिया है। 

भाजपा नेता ने कहा कि पुराने साथी सचिन पायलट को लेकर मैं काफी दुखी हूं। उन्होंने कहा कि उनकी उपेक्षा दर्शाती है कि कांग्रेस में प्रतिभा और क्षमता को कभी श्रेय नहीं दिया जाता। सिंधिया ने आगे कहा कि, कांग्रेस से मध्य प्रदेश की आवाम का मोहभंग हो चुका है, क्योंकि कांग्रेस ने राज्य में 15 महीने तक केवल भ्रष्टाचार और व्यापार की सरकार चलाई। अब इनको चिंता सता रही है मंत्रियों के विभागों के विभाजन की। जब ये लोग 15 महीने तक सत्ता में थे, उस समय वल्लभ भवन से भ्रष्टाचार की सरकार चल रही थी। 

सिंधिया ने कहा कि 90 दिन तो मैं चुप रहा, क्योंकि पूरी दुनिया और मध्य प्रदेश में कोरोना महामारी का कहर चल रहा था। इन 90 दिनों में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह क्या कर रहे थे, केवल सियासी रोटियां सेंक रहे थे। जनसेवा का काम एक भी नहीं हुआ। मैं इतना ही कहूंगा कि राज्य का भविष्य शिवराज जी के हाथों में है और देश का भविष्य नरेंद्र मोदीजी के हाथ में है।

 

खुला राज, इस वजह से एमएलसी पद से डोक्का माणिक्य वरप्रसाद ने दिया था इस्तीफा

महिला को नहीं था कोरोना संक्र​मण, फिर भी 71 लोगों में फैला दिया वायरस

कोरोना के खिलाफ जारी जंग में वैज्ञानिकों के हाथ लगा बड़ा हथियार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -