केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ऐसा ट्वीट कि हर तरफ हो रही चर्चा
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ऐसा ट्वीट कि हर तरफ हो रही चर्चा
Share:

भोपाल: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीते शनिवार को दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से भोपाल में ई- चिंतन शिविर में उपस्थित बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा, 'वो इन्हें आम जनता तक पहुंचाएं।' वही उन्होंने कार्यक्रम की तस्वीरों को भी ट्वीट किया और यह बताया कि उन्होंने जिला ई- चिंतन सत्र में विदेश नीति तथा सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया। जी दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दौरान जो ट्वीट किया उसमें आंख मिलाकर बात करने की बात कही है।

आप देख सकते हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'ना आंख झुका कर बात करेंगे, ना आंख उठाकर बात करेंगे, हम आंख मिला कर बात करेंगे। मध्य प्रदेश भाजपा केंद्रीय प्रशिक्षण विभाग जिला ई- चिंतन सत्र में आज हमारी विदेश नीति और उसकी उपलब्धियों पर उद्बोधन दिया।' अब इस समय ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस ट्वीट की सियासी गलियारों में खूब चर्चा हो रही है और लोग अपने-अपने तरीके से इस ट्वीट की व्याख्या कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी के उन कार्यकर्ताओं को विदेश नीति के बारे में बता रहे थे जो वर्चुअल माध्यम से उनके साथ जुड़े थे।

वहीं इस दौरान उन्होंने बताया कि सरकार ने किस तरह विदेशों में अपनी छवि बनाई हुई है। आगे उन्होंने यह भी कहा कि सरकार पर पहले की तरह नहीं बल्कि यह आंख में आंख डालकर जवाब देती है। एक भाजपा विधायक ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह भी लिखा है, 'आदरणीय श्री सिंधिया जी बहुत ही शानदार मार्गदर्शन आपने कांग्रेस पार्टी की 70 वर्षों पुरानी विदेश नीति को तार तार कर सही और सटीक विश्लेषण किया बधाई आभार आपका।'

अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज होगी सुपरस्टार की ये बड़ी फिल्म

3 फुट गहरे गड्ढे में मिला 3 साल के मासूम का शव, तंत्र-मंत्र की आशंका

पुरे शहर में नकली IAS अफसर बन कर घूमती रही महिला, फिर इस तरह हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -