3 फुट गहरे गड्ढे में मिला 3 साल के मासूम का शव, तंत्र-मंत्र की आशंका

आगरा से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां तंत्र-मंत्र के चक्कर में 3 साल के मासूम की बलि की आशंका जताई जा रही है और इसी आशंका के चलते हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है बलि की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जंगल किनारे 3 फुट गहरे गड्ढे से बच्चे का शव बरामद किया। इस मामले में पुलिस ने शव के पास से तंत्र-मंत्र का सामान सिंदूर, नींबू सहित, फावड़ा और चाकू भी बरामद किया है। बताया जा रहा है शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। जी दरअसल इस मामले को आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र स्थित बीहड़ का बताया जा रहा है।

यहां शनिवार देर रात को पुलिस ने जंगल किनारे बने एक गड्ढे में दफन तीन साल के बच्चे का शव बरामद किया है। अब तक इस मासूम की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस का कहना है उन्होंने गड्ढे में दफन बच्चे के पास से तंत्र-मंत्र की सामग्री, चाकू और फावड़ा भी बरामद किया है। इसे देखकर नरबलि की आशंका जताई जा रही है। अब पुलिस ने बच्चे के फोटो को आसपास के थानों में भेजकर गुमशुदगी की जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि थाना पिनाहट क्षेत्र के गांव जोधपुरा के चंबल बीहड़ किनारे बीते शनिवार की सुबह चार अज्ञात लोग टैम्‍पो में सवार होकर आए थे।

उन सभी में एक महिला भी शामिल थी और उनके पास एक बड़ा थैला था, जिसमें काफी सामान नजर आ रहा था। इस दौरान आसपास के लोगों ने इसे नजरअंदाज कर दिया लेकिन दोपहर के समय गांव के लोग जंगल में अपने पशुओं को चराने गए तो उन्हें वह सिंदूर, नींबू, अगरबत्ती, खून से लथपथ चाकू और फावड़ा मिला। यह देख उन्होंने पुलिस को बताया।

Tokyo Olympics 2020: महिला सिंगल्स के तीसरे दौर में मनिका बत्रा ने बनाई जगह

ग्रीन सोहरा वृक्षारोपण अभियान का शुभारंभ कर बोले अमित शाह ने कही यह बातें

डार्कवेब पर बेचे जा रहे है इस ऐप का उपयोग करने वाले यूजर्स के फोन नंबर

Most Popular

- Sponsored Advert -