अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज होगी सुपरस्टार की ये बड़ी फिल्म

कोरोना महामारी की वजह से काफी वक़्त से सिनेमाघरों में लॉक लगा हुआ है। जिसकी वजह से फिल्म निर्माता तथा सिनेमाघरों के मालिकों को बहुत हानि उठाना पड़ रही है। हाल ही में दिल्ली प्रशासन ने दिल्ली में सिनेमाघरों को 50 प्रतिशत क्षमता पर फिर से खोलने का निर्णय लिया है, ऐसे में अब जो फिल्मनिर्माता मूवीज के थिएटर में रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं, ये उनके लिए ये खुशी का पल है।

वही ऐसे में अब फिल्म मेकर तथा डिस्ट्रिब्यूटर्स बिग बजट की मूवीज के सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद बढ़ गई है। इस सूची में अभिनेता अक्षय कुमार की मूवी बेलबॉटम भी सम्मिलित है। साथ ही अब जहां कुछ प्रदेशों में 50 प्रतिक्षत क्षमता के साथ सिनेमाघरों को खोलने की ऑफिशियल मंजूरी प्राप्त हो गई है। तो वहीं अभी भी महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने की मंजूरी प्राप्त नहीं हुई है है। ऐसे में अब यदि महाराष्ट्र में भी सिनेमाघरों को खुलने की मंजूरी प्राप्त होती है तो बेल बॉटम शीघ्र ही रिलीज कर दी जाएगी।

हाल ही में महाराष्ट्र के प्रमुख प्रदर्शकों में से एक अक्षय राठी प्रतिक्रिया देते हैं कि दिल्ली सरकार के 50% क्षमता वाले सिनेमाघरों को दोबारा से खोलने के निर्णय का बेहद स्वागत हैं। हम सच में उम्मीद करते हैं कि महाराष्ट्र, जिसे हिंदी फिल्म का गृह राज्य माना जाता है, वह भी सिनेमाघर खोलने की मंजूरी देगा। प्रदेश में सिनेमाघरों को कम से कम अपनी रोटी कमाने का हक़ है। आपको बता दें कि यदि अगस्त में मुंबई को खोलने की अनुमति प्राप्त हुई तो सिनेमाघर सर से खोले जा सकते हैं। यदि महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलते हैं तो अक्षय कुमार की मूवी बेल बॉटम 15 अगस्त को आने की आशा है।

फैंस के लिए जल्द कुछ नया ला रही है मलाइका अरोड़ा, खुद किया खुलासा

सोशल मीडिया पर छाया सोनू सूद का वीडियो, नजर आया अलग अवतार

सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, फैंस बोले- और कितना घायल करोगी आप...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -