पुरे शहर में नकली IAS अफसर बन कर घूमती रही महिला, फिर इस तरह हुआ भंडाफोड़
पुरे शहर में नकली IAS अफसर बन कर घूमती रही महिला, फिर इस तरह हुआ भंडाफोड़
Share:

रांची: देश में बीते कुछ समय से अपराध काफी बढ़ गए है इस बीच झारखण्ड से एक मामला सामने आया है जिसमे रांची अशोक नगर क्षेत्र से एक फेक महिला आइएएस अफसर पकड़ी गई है। वह शहर के वीवीआईपी क्षेत्रों में सम्मिलित अशोक नगर कॉलोनी में रहती थी। पकड़ी गई फेक आइएएस का नाम मोनिका (24) पिता शेषमणि है। वह 213 बड़वाराकला , ग्राम कला, तहसील बड़वारा जिला-कटनी मध्य प्रदेश की रहवासी है। यहां अशोकनगर रोड नंबर एक के मकान संख्या सी/06 में रहती है। जहां मोनिका, आइएएस लिखा बोर्ड भी लगी थी।

वह स्वयं को 2020 बैच की आईएएस अफसर बता किराए का मकान लेकर रह रही थी। फेक न लगे इसलिए वह अपने साथ बॉडीगार्ड, सरकार की लोगा के साथ असिस्टैंट कमिश्नर लिखी एवं सरकार की मोनो लगी कार तथा नौकर भी रखती थी। वह अपने मकानमालिक एवं पड़ोसियों को कहती थी कि असिस्टेंट कलेक्टर के तौर पर वह जमशेदपुर में पोस्टेड हैं। दूसरी तरफ हाल में वह घर में ही रही थी। इससे मकानमालिक को उसकी गतिविधियां संदिग्ध लगी। पूछने पर कहती थी उसकी छुट्टी चल रही, इसलिए वह जमशेदपुर नहीं जा रही थी।

वही शंका होने पर इसकी तहरीर पुलिस को दी गई। इसके पश्चात् अरगोड़ा थाने की पुलिस अवसर पर पहुंची तथा मोनिका को गिरफ्त में ले लिया गया। उससे पूछताछ करने पर सारा पर्दाफाश हो गया। पुलिस ने मोनिका के विरुद्ध मुकदमा दायर किया है। उसे शनिवार को जेल भेजा जाएगा। इसके साथ ही मोनिका ने पुलिस की पूछताछ में कहा कि वह दिल्ली स्थित विजन आइइएस कोचिंग सेंटर से IAAS की तैयारी कर रही थी। दूसरी तरफ ठसक दिखाने के लिए और अपने संबंधियों को दिखाने के लिए फेक आइएएस बनकर घूम रही थी। हालांकि पुलिस उसके इरादे का पता लगा रही है।

TRS सांसद मलोथ कविता को 6 माह की जेल, लगा ये बड़ा आरोप

दिल्ली: ड्रग्स केस में आईजीआई एयरपोर्ट पर युवक हुआ गिरफ्तार

दहेज के कारण ससुराल वालो ने किया महिला का बुरा हाल, शिकायत दर्ज करने पर भी पुलिस ने नहीं लिया एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -