ज्योति मौर्य का हुआ निधन! सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट
ज्योति मौर्य का हुआ निधन! सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में तैनात PCS अफसर ज्योति मौर्य एवं उनके पति आलोक को लेकर कई प्रकार की बातें सोशल मीडिया में चल रही हैं। बीते माह जब आलोक ने सोशल मीडिया पर सामने आते हुए ज्योति पर आरोप लगाया तो यह मुद्दा घर-घर में छा गया। कई लोग आलोक का पक्ष लेने लगे तो कोई ज्योति का समर्थन करने के लिए आ गया। सोशल मीडिया पर लोग उनके बारे में लिखने भी लगे। इसी प्रकार हाल ही में ज्योति मौर्य को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक पर तेजी से वायरल होने लगी, जिसमें दावा किया गया कि ज्योति मौर्य का निधन हो गया। 

ज्योति मौर्य के बारे में कई प्रकार की जानकारियां बीते कुछ दिनों में वायरल हुई हैं। इसके पल-पल के अपडेट पर लोगों की नजर है। PCS अफसर के साथ अफेयर चलाकर ख़बरों में आए मनीष दुबे को सस्पेंड का आदेश तक दिया जा चुका है। इस बीच, फेसबुक पर ज्योति के निधन से जुड़ी पोस्ट वायरल होने लगी। इसमें एक ओर डेड बॉडी की फोटो है, जबकि दूसरी तरफ ज्योति मौर्य की फोटो है, जिसे एडिट करके माला पहनाया गया है। पोस्ट में लिखा गया है कि आलोक मौर्य के फंसाने के लिए ज्योति मौर्य मर गई। अभी-अभी ज्योति मौर्य का निधन हुआ। इसके माध्यम से लोगों ने दावा किया है कि ज्योति ने आलोक को मामले में फंसाने का प्रयास किया है। यह पोस्ट फेसबुक पर कई लोगों ने साझा की है।

ज्योति मौर्य के निधन, आत्महत्या आदि को लेकर किए जा रहे दावे पूरी तरह गलत हैं। ज्योति की न तो मौत हुई है तथा न ही उन्होंने आलोक को फंसाने के लिए खुदखुशी की है। फेसबुक सहित तमाम सोशल मीडिया पर लोग दावा किए जा रहे ऐसे दावे पूरी तरह से झूठे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर कई लोग ज्योति और आलोक के बारे में कई झूठी व फर्जी खबर भी चला रहे हैं। वे कई प्रकार के थंबनेल बनाकर लगा दे रहे हैं, जिससे लोग उस वीडियो या फिर पोस्ट को पढ़ने व देखने के लिए क्लिक करे। इसी प्रकार ज्योति के निधन को लेकर भी चलाया जा रहा है, जोकि पूर्ण रूप से फर्जी है। बीते दिनों ज्योति ने उनके बारे में फर्जी खबर चलाने वालों को चेतावनी भी दी थी। साथ ही, यह भी स्पष्ट किया था कि वे ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई भी करेंगी। 

'शिवराज सरकार आजकल हर बात में सौदेबाजी कर रही है', कमलनाथ ने बोला हमला

'सदन शुरू होने से 5 मिनट पहले ही सभी सांसद पहुंचें', पीयूष गोयल की भाजपा के राज्यसभा सांसदों को फटकार

जगराता और शादियों में डीजे पर बजे गानों पर रॉयल्टी को लेकर सरकार ने दी ये सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -