चौथी बार पॉजिटिव आई इस दिग्गज खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट्स
चौथी बार पॉजिटिव आई इस दिग्गज खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट्स
Share:

इटालियन क्लब जुवेंटस और अर्जेटीना की राष्ट्रीय टीम के स्टार फुटबालर पाउलो डायबाला का कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट पिछले छह सप्ताह के दौरान चौथी बार पॉजिटिव पाया गया है. स्थानीय मीडिया में इसकी जानकारी दी गई है. डायबला की रिपोर्ट चौथी बार पॉजिटिव आना सेरी ए क्लब जुवेंटस के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि उसके खिलाड़ियों को चार मई से व्यक्तिगत प्रशिक्षण करने की इजाजत दे दी गई है.

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, स्पेनिश ई1 ने कहा है कि पिछले छह सप्ताह के दौरान चौथी बार डायबाला की जांच की गई है और उनका हालिया टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. डायबाला और उनके क्लब साथी डेनियल रुगानी पहले फुटबालर थे, जोकि कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे. डायलाबा ने मार्च में इंस्टाग्राम पर कहा था कि वह और उनकी गर्लफ्रेंड ओरयाना सेबाटिनी भी कोरोना के कहर से संक्रमित पाई गई हैं. सेबाटिनी अर्जेटीना की गायिका और मॉडल है.

डायबाला ने ट्विटर पर लिखा था, " हाय, मैं बस आपको केवल यह बताना चाहता हूं कि मैं और ओरियाना कोविड 19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. सौभाग्य से हम अच्छी स्थिति में हैं. आपके संदेशों के लिए धन्यवाद." इटली में सभी फुटबाल गतिविधियां मार्च से ही निलंबित हैं. दुनियाभर में फैले कोरोना का सबसे ज्यादा शिकार इटली हुआ है.

केन विलियमसन ने विराट समेत इस खिलाड़ी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

वुशु खिलाड़ियों ने घरों से शुरू की प्रतियोगिता, अंतरराष्ट्रीय जजों की टीम ऑनलाइन करेगी फैसला

इस साल आखिरी में हो सकता है इंडिया ओपन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -