केन विलियमसन ने विराट समेत इस खिलाड़ी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

न्यूजीलैंड टीम की कप्तान केन विलियमसन ने विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज करार दिया है. उन्होंने विराट कोहली और डिविलियर्स को बेहतरीन खिलाड़ी और मैच विनर बताया है. विलियमसन ने दोनों ही खिलाड़ियों की खूब तारीफ की है. हाल ही में लोक डाउन के दौरान केन विलियमसन और डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर लाइव चैट की है. लाइव चैट के दौरान डेविड वॉर्नर ने विलियमसन से उनके पसंदीदा बल्लेबाजों के बारे में सवाल किया. तब विलियमसन ने बताया कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी एबी डी विलियर्स उनके पसंदीदा खिलाड़ी है.

विलियमसन ने विराट कोहली के बारे में कहा कि वह तकनीकी रूप से बेहद सक्षम है उनमें रन बनाने की भूख नजर आती है. वही डिविलियर्स के बारे में बताया कि वह मैदान के चारों तरफ रन बनाने की क्षमता रखते हैं. उन्होंने बताया कि अपने प्रदर्शन से एबी डी विलियर्स कभी भी मैच का रुख पलट सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बताते हैं कि केन विलियमसन और डेविड वार्नर आईपीएल में एक ही फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं. दोनों ही सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सदस्य हैं. हैदराबाद यह कप्तान डेविड वॉर्नर है.

वुशु खिलाड़ियों ने घरों से शुरू की प्रतियोगिता, अंतरराष्ट्रीय जजों की टीम ऑनलाइन करेगी फैसला

इस साल आखिरी में हो सकता है इंडिया ओपन

भारत ने खोया 2021 पुरुष विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप की मेजवानी का मौका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -