पोर्टो के खिलाफ हार के बाद बोले पिर्लो- जुवेंटस बेहतर कर सकता था

जुवेंटस को गुरुवार को चैंपियंस लीग के अंतिम -16 मुकाबले के पहले चरण में पोर्टो के हाथों 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद, जुवेंटस के मैनेजर  Andrea Pirlo ने कहा कि उनकी टीम मैच में बेहतर प्रदर्शन कर सकती थी। एक वेबसाइट ने Andrea Pirlo के हवाले से कहा, "हमारा दृष्टिकोण एक मिनट के बाद बदल गया क्योंकि जब आप उस तरह से एक गोल को जीतते हैं, तो यह आपके आत्मविश्वास को दस्तक देता है। खिलाड़ी अपने सिर को छोड़ देते हैं और पोर्टो उस खेल को खेलने में सक्षम थे जो वे खेलना चाहते थे। 

उन्होंने आगे कहा, "सौभाग्य से, हम चियासा के गोल के माध्यम से दूसरे चरण के आगे टाई में वापस आने में कामयाब रहे। हमें इस तरह नहीं खेलना चाहिए था और यह शर्म की बात है। हम बेहतर कर सकते थे। हमने एक अलग तैयारी की थी। हम अपने फॉरवर्ड और अपने विंगर्स के साथ पीछे की जगह पर हमला करना चाहते थे और हमें गेंद को तेजी से आगे बढ़ाने की जरूरत थी क्योंकि उन्होंने अच्छी तरह से बचाव किया, लेकिन उन्होंने हमें चौड़ी जगह दे दी। जब आप गेंद के पीछे 11 खिलाड़ियों के खिलाफ बीच में आक्रमण करते हैं। 

मैच के बारे में बात करते हुए, जुवेंटस को घड़ी पर 70 सेकंड के बाद छोड़ दिया गया था जब पोर्टो ने Mehdi Taremi के माध्यम से शुरुआती बढ़त हासिल की थी। दिलचस्प बात यह है कि इसके साथ, तारिमी यूईएफए चैंपियंस लीग में स्कोर करने वाली पांचवीं ईरानी खिलाड़ी और नॉकआउट चरण में पहली खिलाड़ी बन गई थी। जुवेंटस और पोर्टो 10 मार्च को दूसरे चरण में एक-दूसरे का सामना करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया ओपन: जेनिफर ब्रैडी ने मुचोवा को किया पराजित

भविष्य में सीनियर टीम में हॉकी खेलना चाहते है Mareeswaran Saktivel

IPL ऑक्शन: 20 लाख बेस प्राइस वाले इन 6 खिलाड़ियों पर होगी सबकी नज़र, शाहरुख़-अजहरुद्दीन भी रेस में...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -